Video: सिद्धारमैया की मौजूदगी में भीड़ ने लगाए 'मोदी-मोदी' के नारे, पीएम बोले- 'मुख्यमंत्री जी ऐसा होता रहता है'

Modi-Modi Chant in Siddaramaiah Presence:  मोदी ने बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर तंज कसा. हुआ कुछ यूं कि भीड़ ने 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने शुरू कर दिए, जिसपर प्रधानमंत्री ने कांग्रेस नेता की ओर देखा और कहा, 'ऐसा होता रहता है.'

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 19, 2024, 05:46 PM IST
  • मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के सामने मोदी मोदी के नारे
  • पीएम मोदी ने कहा सीएम से, 'ऐसा होता रहता है'
Video: सिद्धारमैया की मौजूदगी में भीड़ ने लगाए 'मोदी-मोदी' के नारे, पीएम बोले- 'मुख्यमंत्री जी ऐसा होता रहता है'

Modi-Modi Chant in Siddaramaiah Presence: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को मजाक में छेड़ दिया. दरअसल, दोनों नेता एक ही मंच पर मौजूद थे. हुआ कुछ यूं कि पीएम मोदी के भाषण के दौरान भीड़ ने 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने शुरू कर दिए, जिसपर प्रधानमंत्री ने कांग्रेस नेता की ओर देखा और कहा, 'ऐसा होता रहता है.' उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री जी, ऐसा होता रहता है.' इसपर सिद्धारमैया का रिएक्शन भी देखने लायक था.

भाषण के वायरल हो गए वीडियो में कांग्रेस नेता सिद्धारमैया भी मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. दोनों नेताओं ने बेंगलुरु में बोइंग के नए वैश्विक इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी परिसर के उद्घाटन में भाग लिया था.

दरअसल, उद्घाटन करने के बाद, पीएम मोदी ने एक सभा को संबोधित किया, जहां भीड़ ने उनके नाम के नारे लगाए. बता दें कि सिद्धारमैया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की नीतियों के सबसे कटु आलोचकों में से एक हैं.

 

₹1,600 करोड़ की लागत से निर्मित, 43 एकड़ का अत्याधुनिक बोइंग इंडिया इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी सेंटर (BIETC) परिसर संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर फर्म का सबसे बड़ा निवेश है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़