'पठान' विवाद व दीपिका पादुकोण के कपड़ों के रंग पर विपक्ष क्या बोला, जानें कांग्रेस की राय

कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा है कि रंग का कोई धर्म या विचारधारा नहीं होती है. कुछ लोग अपने निहित राजनीतिक स्वार्थ के लिए रंगों का इस्तेमाल कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी के नेता जफर अमीन डक्कू ने कहा, किसी फिल्म के रिलीज से पहले ऐसे विवाद शुरू होना सही नहीं है. हम सारे धर्मो और रंगों का बहुत सम्मान करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2022, 01:34 PM IST
  • फिल्म 'पठान' के विवाद में विपक्षी दलों के कई नेताओं ने दिया बयान
  • विपक्ष के नेताओं ने दक्षिणपंथी संगठनों व भाजपा पर निशाना साधा है
'पठान' विवाद व दीपिका पादुकोण के कपड़ों के रंग पर विपक्ष क्या बोला, जानें कांग्रेस की राय

लखनऊ: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'पठान' को लेकर विवाद खत्म ही नहीं हो रहा है. यूपी में विपक्ष के नेताओं ने दक्षिणपंथी संगठनों व भाजपा पर निशाना साधा है.काग्रेस ने कहा है कि भगवा रंग किसी पार्टी या गुट का पेटेंट नहीं है. बता दें कि विवाद फिल्म में दीपिका के कपड़ों के रंग से शुरू हुआ. विरोधियों का कहना है कि 

क्या बोले उदित राज
कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा है कि कुछ लोग अपने निहित राजनीतिक स्वार्थ के लिए रंगों का इस्तेमाल कर रहे हैं. रंग का कोई धर्म या विचारधारा नहीं होती है.

इसके साथ ही उन्होंने मीडिया के एक वर्ग की सोंच को भी संकीर्ण करार दिया. उन्होंने कहा ना जानें क्यूं ये लोग आम इंसान की समस्याओं को अनदेखा कर ऐसी गलत बातों पर और धर्म के नाम पर समाज को विभाजित करते रहते हैं.

समाजवादी पार्टी की राय
समाजवादी पार्टी के नेता जफर अमीन डक्कू ने कहा, हम सारे धर्मो और रंगों का बहुत सम्मान करते हैं. लेकिन किसी फिल्म के रिलीज से पहले ऐसे विवाद शुरू होना सही नहीं है. सपा के प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने कहा, आम जनता की मूल समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए दक्षिणपंथी संगठन ऐसे मुद्दों को जानबूझकर लाते हैं.अगर किसी फिल्म को सेंसर बोर्ड से अनुमति मिल गई है, तो उस पर सवाल खड़ा करने का कोई औचित्य नहीं है.

इसे भी पढ़ें: INS Mormugao: आज भारतीय नौसेना में शामिल होगा सबसे घातक युद्धपोत, इन मिसाइल और लॉन्चर से बना विध्वंसक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़