महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए पवार, कांग्रेस और उद्धव में फाइनल हुई सीट शेयरिंग? जानें क्या बोले संजय राउत

शरद पवार ने विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर प्रत्याशी उतारने की घोषणा की है. इस पर संजय राउत ने सीट शेयरिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2024, 05:03 PM IST
  • जानें क्या बोले संजय राउत.
  • साल के अंत में है चुनाव.
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए पवार, कांग्रेस और उद्धव में फाइनल हुई सीट शेयरिंग? जानें क्या बोले संजय राउत

मुंबई. लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में जबरदस्त प्रदर्शन करने के बाद अब महाविकास अघाड़ी यानी  MVA के दल काफी उत्साहित हैं. MVA में उद्धव ठाकरे की शिवसेना, शरद पवार की एनसीपी और कांग्रेस पार्टी शामिल हैं. इस गठबंधन ने लोकसभा चुनाव में प्रदर्शन से उत्साहित होकर इस साल के अंत में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव की तैयार भी शुरू कर दी है. शरद पवार ने कहा था कि वह करीब 100 विधानसभा सीट पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे.

पवार के इस बयान पर शिवसेना (उद्धव गुट) के नेता संजय राउत ने कहा कि शरद पवार हमारे एमवीए के स्तम्भ और मार्गदर्शक हैं. अब तक सीट शेयरिंग को लेकर कोई बात नहीं हुई है. सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा भी नहीं हुई है. सभी बराबर के हिस्सेदार हैं. राउत ने कहा-लोकसभा चुनाव में सभी ने बराबर से चुनाव लड़कर जीत दर्ज की. विधानसभा चुनाव को लेकर हमारी बातचीत जल्द शुरू होगी, हम 25 जून को साथ बैठेंगे. दिल्ली में 25 जून को इंडिया एलायंस की अहम बैठक है. इस बार पवार साहब का स्ट्राइक रेट जरूर ज्यादा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान

ट्रेंडिंग न्यूज़