महिला को खंभे से बांधकर हुई बदसलूकी, अब तक केस भी नहीं हुआ दर्ज

पश्चिम जयंतिया हिल्स जिले के जोवाई शहर के एक बाजार में जेबकतरी के आरोप में एक महिला के साथ बदसलूकी की गई और उसे खंभे से बांध दिया गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2022, 12:11 PM IST
  • घटना का वीडियो वायरल हो गया
  • महिला आयोग ने की कार्रवाई की मांग
महिला को खंभे से बांधकर हुई बदसलूकी, अब तक केस भी नहीं हुआ दर्ज

शिलांग: मेघालय में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. पश्चिम जयंतिया हिल्स जिले के जोवाई शहर के एक बाजार में जेबकतरी के आरोप में एक महिला के साथ बदसलूकी की गई और उसे खंभे से बांध दिया गया. मेघालय राज्य महिला आयोग ने सोमवार को आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है.

क्या है पूरा मामला
एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महिला द्वारा आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने से इनकार करने के बाद राज्य महिला आयोग ने पुलिस से इस संबंध में स्वत: संज्ञान लेकर कानूनी कार्रवाई करने की अपील की है. मेघालय राज्य महिला आयोग (एमएससीडब्ल्यू) की अध्यक्ष फिदालिया तोई ने कहा, “हमने पुलिस से आपराधिक कृत्य में शामिल लोगों के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज करने को कहा है.” 

वीडियो हो गया था वायरल
सोशल मीडिया पर 13 मई को प्रसारित एक वीडियो में कुछ अज्ञात लोगों को एक महिला के साथ बदसलूकी करते और उसे एक खंभे से बांधते हुए देखा जा सकता है. मेघालय पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, लोगों ने नियमित रूप से चोरी करने वाली महिला को सबक सिखाने की कोशिशों के तहत ऐसा किया. इस घटना के सिलसिले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

ये भी पढ़िए- ताजमहल के बंद 22 कमरों में क्या है? एएसआई ने फोटो जारी कर दिखा दिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़