ज़ी डिजिटल के पोर्टल बॉलीवुड लाइफ ने मचाया धमाल, एक साल में दर्ज की तीन गुना से ज्यादा ग्रोथ

ज़ी डिजिटल के लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम ने एक साल में तीन गुना से ज्यादा की वृद्धि दर्ज की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2021, 07:48 PM IST
  • अप्रैल 2020 में साइट के मंथली एक्टिव यूजर्स की संख्या 6.3 मिलियन थी.
  • जो अप्रैल 2021 में बढ़कर 20 मिलियन के पार पहुंच गई है.
ज़ी डिजिटल के पोर्टल बॉलीवुड लाइफ ने मचाया धमाल, एक साल में दर्ज की तीन गुना से ज्यादा ग्रोथ

नई दिल्ली: ज़ी डिजिटल (Zee Digital) के लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड लाइफ (Bollywood Life) ने पिछले एक साल में शानदार यूजर ग्रोथ दर्ज की है. एक साल के अंतराल में बॉलीवुड लाइफ के मंथली एक्टिव यूजर्स की संख्या में तीन गुना से ज्यादा (3.2 गुना) की बढ़ोतरी हुई है. जहां अप्रैल 2020 में साइट के मंथली एक्टिव यूजर्स की संख्या 6.3 मिलियन थी, वो अप्रैल 2021 में बढ़कर 20 मिलियन के पार पहुंच गई है.

बॉलीवुड लाइफ ने ग्रोथ के मामले में पिंकविला, देसी मार्टिनी और फिल्मी बीट समेत अपने सभी प्रतिस्पर्धियों को पीछे छोड़ते हुए देश के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले एंटरटेनमेंट पोर्टल्स की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया है. सभी पाठकों तक एंटरटेनमेंट की खबरें को पहुंचाने के लिए बॉलीवुड लाइफ ने अपनी कंटेंट प्रेजेंटेशन की ओर अधिक ध्यान दिया है. 

प्लेटफॉर्म ने वीडियो, सेलेब, मूवीज समेत तमाम कैटिगरीज के लिए पेज स्ट्रक्चर और कंटेंट की पैकेजिंग पर भी काम किया है, जिसकी वजह से रीडर्स एक्सपीरियंस में सुधार हुआ और पाठकों की संख्या में वृद्धि दर्ज की गई. 

बॉलीवुड लाइफ की शानदार ग्रोथ पर बात करते हुए जी डिजिटल के सीईओ रोहित चड्ढा ने कहा, 'बॉलीवुड लाइफ टीम ने अपने यूजर्स तक ओरिजनल और अच्छा कंटेंट पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत की है और ग्रोथ रेट में आए शानदार उछाल से हम काफी खुश हैं. यह एडिटोरियल और प्रोडक्ट टीम के साझा प्रयास और स्ट्रैटजी का ही परिणाम है कि हम रीडर के लिए आसानी से खोजे और पढ़े जाने वाला कंटेंट डेवलप कर पा रहे हैं. ओरिजनल वीडियो पर फोकस करने के कारण सोशल मीडिया पर हमारी रीच में काफी इजाफा हुआ है और इसकी वजह से हमें एक मजबूत ब्रांड बनने में मदद मिली है।'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़