सोशल मीडिया पर अपने मीम्स देखकर बोलीं इवांका, भारत यात्रा यादगार

हाल ही में भारत यात्रा पर आए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने परिवार समेत ताजमहल के दीदार किये थे. उनके साथ उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी थीं. उन्हें सोशल मीडिया में ट्रोल किया जा रहा है और उनके फनी मीम्स बनाए जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2020, 10:56 PM IST
    • ताजमहल देखना जीवन का शानदार लम्हा: इवांका
    • पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने बनाया था मीम
    • खुद ट्रोल हो गये दिलजीत
सोशल मीडिया पर अपने मीम्स देखकर बोलीं इवांका, भारत यात्रा यादगार

दिल्ली: हाल ही में भारत यात्रा पर आए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने परिवार समेत ताजमहल के दीदार किये थे. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के फनी मीम्स बनाए जा रहे हैं. इस पर उनका रिएक्शन भी आया है. ताजमहल की उनकी फोटो काफी वायरल हुई थी. इस पर कई मीम्स भी बने, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इवांका ट्रंप ने रिप्लाई करते हुए कहा कि मुझे शानदार ताजमहल पर ले जाने के लिए धन्यवाद. 

ताजमहल देखना जीवन का शानदार लम्हा: इवांका

इवांका ट्रंप ने रिप्लाई करते हुए कहा कि मुझे शानदार ताजमहल पर ले जाने के लिए धन्यवाद. यह एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी. उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के साथ ताजमहल के दीदार किये थे.  इवांका ने कहा, 'मैं भारतीयों की गर्मजोशी की सराहना करती हूं. मैंने कई नए दोस्त बनाए हैं.'

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने बनाया था मीम

मीम्स बनाने वालों में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का भी नाम शामिल है. दिलजीत ने इवांका के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें दिलजीत-इवांका साथ बैठे नजर आ रहे थे. दिलजीत ने इसे शेयर करते हुए लिखा था, 'इवांका पीछे ही पड़ गई थीं और कह रही थीं कि ताजमहल देखने जाना है. मैं फिर लेकर गया और क्या करता?'

खुद ट्रोल हो गये दिलजीत

दिलजीत दोसांझ की इस तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस फोटो को देख साफ समझा जा सकता है कि ये फोटो एडिट की हुई है. बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान उनके साथ बेटी इवांका ट्रंप, दामाद जेरेड कुशनेर भी आए थे. इस दौरान उन्होंने ताज महल को भी देखा.

ये भी पढ़ें- अजब गजब: एक महिला ने एक साथ इतने बच्चों को दिया जन्म, जानकर आप रह जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग न्यूज़