एकतरफा प्रेम में दिल्ली की महिला SI की हत्या का शक, आरोपी ने भी की खुदकुशी

दिल्ली में हुई महिला सब-इंस्पेक्टर की हत्या के राज से पर्दा उठ गया है. उनकी हत्या के आरोपी का नाम दीपांशु राठी है. जिसने हरियाणा के सोनीपत के पास खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2020, 10:50 AM IST
    • दिल्ली की महिला एसआई की हत्या के राज से पर्दा उठा
    • हत्या के आरोपी दीपांशु ने भी की खुदकुशी
    • प्रीति से शादी करना चाहता था दीपांशु
    • प्रीति ने शादी से मना कर दिया था
    • नाराज होकर दीपांशु ने कर दी हत्या
    • दीपांशु का शव सोनीपत के पास मिला
एकतरफा प्रेम में दिल्ली की महिला SI की हत्या का शक, आरोपी ने भी की खुदकुशी

नई दिल्ली: दिल्ली की 26 वर्षीया महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की हत्या उनके ही साथी एसआई दीपांशु राठी ने की है. जिसकी लाश सोनीपत में बरामद हुई है. पहली नजर में मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का लगता है. 

प्रीति से शादी करना चाहता था दीपांशु
 प्रीति अहलावत की हत्या करने वाला दीपांशु राठी 2018 बैच का सब-इंस्पेक्टर था. वह प्रीति से शादी करना चाहता था, लेकिन प्रीति इससे इनकार कर रही थीं. इससे नाराज होकर दीपांशु ने प्रीति की गोली मारकर हत्या कर दी. ये कांड करने के बाद दीपांशु ने भी सोनीपत जाकर अपनी गाड़ी में आत्महत्या कर ली. वह सोनीपत का ही रहने वाला था.  खास बात ये है कि दीपांशु ने उसी पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या की, जिस पिस्तौल से उसने प्रीति अहलावत की हत्या की थी. 

कुछ इस तरह हुई प्रीति की हत्या
प्रीति अहलावत की हत्या शुक्रवार की देर रात करीब 9:30 हुई. उस समय प्रीति अपनी ड्यूटी के बाद मेट्रो से रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन पर उतरने के बाद पैदल अपने घर की तरफ जा रही थीं. तभी लगभग 50 मीटर की दूरी से चलते हुए संदिग्ध हत्यारा वहां आया और तीन राउंड गोलियां चलाई. इसमें से एक गोली प्रीति के सिर में लगी, जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आस पास के इलाको में लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल करने के बाद इस पूरी घटना की तफसील बताई. 
हालांकि पुलिस इस मामले में कई और एंगल से भी जांच कर रही है.  

दीपांशु और प्रीति दोनों ही सोनीपत के रहने वाले थे
प्रीति अहलावत सोनीपत की रहने वाली थीं. वह दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाने में तैनात थीं. वह रोहिणी में किराए का मकान लेकर रहती थीं. उनकी हत्या का आरोपी दीपांशु भी सोनीपत का ही रहने वाला था. दोनों ही 2018 बैच के सब-इंस्पेक्टर थे. 

ट्रेंडिंग न्यूज़