"सुशांत के फ्लैट पर काला जादू कराती थी रिया चक्रवर्ती"

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत के फ्लैट पर रिया काला जादू कराती थी. सुशांत के दोस्त ने जांच कराने की मांग की है..

"सुशांत के फ्लैट पर काला जादू कराती थी रिया चक्रवर्ती"

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के रहस्य के पर्दा उठाना अभी बाकी है. सुशांत जैसे जिंदादिल अभिनेता के सुसाइड के बाद से जो खुलासे हो रहे हैं. वो चौंकाने वाले है. सुशांत की बहन मीतू सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

सुशांत पर 'काले जादू' का इस्तेमाल!

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया गंभीर आरोप लगाए हैं. मीतू का आरोप है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह पर काला जादू किया. रिया अक्सर एक तांत्रिक को लेकर सुशांत के फ्लैट पर आती थी. सुशांत के इलाज के नाम पर उससे ये सब कराया जा रहा था.

बहन का आरोप, दोस्त ने की जांच की मांग

मुंबई में मौजूद बिहार पुलिस ने करीब 4 घंटे सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह के बयान दर्ज किए. सुशांत के दोस्त नीलोत्पल ने भी जादू टोने के आरोप की जांच की मांग की है. सुशांत के दोस्त निलोत्पल ने भी कहा है कि सुशांत के खिलाफ षडयंत्र रचा गया है. जादू-टोने वाली बात की भी जांच होनी चाहिए.

सुशांत केस में महाराष्ट्र Vs बिहार

महाराष्ट्र सरकार ने सुशांत मामले की CBI जांच से इनकार किया है तो वहीं बिहार के एडवोकेट जनरल का बड़ा बयान आया है कि इस केस में मुंबई पुलिस बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है. यानी सुशांत केस में महाराष्ट्र Vs बिहार की जंग छिड़ गई है.

इसे भी पढ़ें: मैं सुशांत सिंह राजपूत, मेरा बैंक अकाउंट करेगा हत्यारों की पहचान..!

सुशांत खुदकुशी मामले की CBI जांच से महाराष्ट्र सरकार का इनकार कर दिया है. औरंगाबाद से बीजेपी सांसद ने पूछा है कि उद्धव सरकार CBI जांच से क्यों डर रही है?

इसे भी पढ़ें: सुशांत के 'मर्डर' की थ्योरी सामने आई! तो क्या सच छिपाने के लिए CBI जांच से इनकार?

इसे भी पढ़ें: क्या झूठ और फरेब से भरे रिश्ते ने ली सुशांत की जान!