कोरोना से देश को बचाने के लिये इस मां ने भी किया दान

पूरे देश को कोरोना वायरस के संकट से बचाने के लिए पीएम मोदी की मां भी आगे आयी है. उन्होंने 25 हजार रुपये पीएम केयर्स में दान किये हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2020, 11:14 PM IST
    • . पीएम मोदी की अपील पर IAS असोसिएशन ने पीएम केयर्स फंड के लिए 21 लाख दान की घोषणा की है.
    • देश भर में कोरोना वायरस से लगभग 33 लोगों की मौत हो चुकी है और इससे 1350 से भी ज्यादा लोग संक्रमित हैं.
कोरोना से देश को बचाने के लिये इस मां ने भी किया दान

गांधी नगर: कोरोना वायरस से देश को बचाने के लिए पीएम मोदी ने सभी देशवासियों से सहयोग मांगा है. उन्होंने पीएम केयर्स में लोगों से आर्थिक सहयोग करने की अपील की थी जिसमें उनकी मां ने भी सहयोग किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड में उनकी मां हीराबेन ने 25 हजार रुपये दान किए हैं.

हीराबेन ने ये राशि अपनी सेविंग्स से निकालकर पीएम केयर फंड में दी है. हीराबेन फिलहाल गुजरात में परिवार के साथ रहती हैं और वह लगातार टीवी पर बेटे नरेंद्र मोदी के प्रयासों को देखकर इसका समर्थन करते दिखाई देती हैं.

थाली बजाकर कोरोना के कर्मवीरों को किया था सलाम

इससे पहले हीराबेन ने पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर कोरोना से लड़ रहे कर्मवीरों के योगदान को सलाम करने के लिए अपने घर के बाहर थाली बजाई थी. वृद्धा अवस्था में अपनी मां के इस जज्बे को सलाम करते हुए पीएम ने उनकी तस्वीर को ट्वीट किया था. पीएम मोदी की मां के इस जूनून की पूरे देश ने सराहना की थी.

कई लोग कर चुके हैं सहयोग

पीएम केयर्स फंड में अब तक देश और दुनिया के हजारों लोग अपनी सहयोग राशि भेज चुके हैं. इसमें फिल्मी जगत के लोगों से लेकर कई नामचीन उद्योगपति और अन्य हस्तियां भी शामिल हैं. पीएम मोदी की अपील पर IAS असोसिएशन ने पीएम केयर्स फंड के लिए 21 लाख दान की घोषणा की है.

एसोसिएशन के सभी मेंबर्स कम से कम एक दिन की सैलरी दान में देंगे. इसके अलावा सीबीआई के अधिकारी भी अपने एक दिन का वेतन पीएम-केयर्स फंड में दान करेंगे.

फुटपाथ पर फरिश्ते : किन्नर भाई खाना खिला रहे हैं झोपड़ियों में

देश भर में लगातार बढ़ रहे केस

आपको बता दें कि देश भर में कोरोना वायरस से लगभग 33 लोगों की मौत हो चुकी है और इससे 1350 से भी ज्यादा लोग संक्रमित हैं. दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात के मरकज यानी इस्लामिक धार्मिक केंद्र के आयोजन में उत्तर प्रदेश के 157 लोग शामिल होने की खबर है.

जम्मू कश्मीर के एक मृतक के बारे में जानकारी मिली है कि वो भी इस जमात में शामिल हुआ था. इस जमात की वजह से पूरे देश में कोरोना वायरस और खतरनाक रूप ले सकता है.

कोरोना की इस महामारी में, मानवता की कई तस्वीरें आ रही सामने

 

ट्रेंडिंग न्यूज़