जयपुर से दो लुटेरे सलीम और यावर गिरफ्तार

राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर लूट की एक वारदात का खुलासा कर दिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

जयपुर से दो लुटेरे सलीम और यावर गिरफ्तार

जयपुर: यहां के अमृतसर थाना इलाके में धक्का देकर सोने व चांदी के आभूषण लूट के 2 आरोपियों को पुलिस ने वारदात के 24 घंटे में गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. 

लूट का माल भी कर लिया बरामद
राजस्थान पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही लूट का माल व घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली. इस घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए जयपुर ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त ने बताया कि 14 दिसंबर को राडावास बस स्टैंड स्थित ज्वेलरी की दुकान पर कुछ बदमाश परिवादी शंकरलाल को धक्का मार कर सोने के आभूषण लूट कर ले गए थे. 

स्पेशल टीम ने की कार्रवाई
वारदात के बाद पुलिस की ओर से स्पेशल टीम का गठन किया गया.  टीम ने मुखबिर व तकनीकी सूचना के आधार पर यावर बेक और सलीम खान को गिरफ्तार किया. उनके कब्जे से लूट का सामान व मोटरसाइकिल बरामद कर लिया गया है. पुलिस की आरोपियों से पूछताछ जारी है. जिनमें कई और भी वारदातों की राज खुलने की संभावना है.

लूटे थे 50 हजार के आभूषण
राजस्थान पुलिस द्वारा जारी की गई जानकारी के मुताबिक 12 दिसंबर को की राडावास बस स्टैण्ड पर स्थित ज्वैलरी की दुकान पर एक शख्स शंकरलाल को लुटेरों ने धक्का मारा और उनके सोने के आभूषण लूट कर ले गये. इन जेवरातों की अनुमानित कीमत लगभग 50 हजार रूपये थी. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. 

ये हैं आरोपी
पुलिस ने जिन दो आरोपियों याबर बेक और सलीम को गिरफ्तार किया है. उसमें से यावर राणा का तालाब इलाके का रहने वाला था. वहीं सलीम महाराष्ट्र के सोलापुर का रहने वाला है. पुलिस को शक है कि इन दोनों का हाथ लूट की और वारदातों में हो सकता है.