UP News: सुहागरात मनाने से मना करती रही पत्नी, 5 महीने बाद पता चला कि किन्नर है.. फिर क्या हुआ?

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का मामला है, जहां शादी के 5 महीने बाद तक पत्नी अपने पति को करीब नहीं आने देती थी, जब भी पति सुहागरात मनाने के लिए बोलता उनकी पत्नी इनकार कर देती थी. जैसे ही पति को शक हुआ उसने डॉक्टर को दिखाया, रिपोर्ट आई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 14, 2021, 01:59 PM IST
  • सुहागरात मनाने के लिए तैयार नहीं थी पत्नी
  • पांच महीने बाद राज खुला तो निकली किन्नर
UP News: सुहागरात मनाने से मना करती रही पत्नी, 5 महीने बाद पता चला कि किन्नर है.. फिर क्या हुआ?

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शादी के 5 महीने बाद एक पत्नी की सच्चाई सामने आई तो ससुराल वालों को होश फाख्ता हो गए. राज खुला तो मालूम चला कि पत्नी औरत नहीं, किन्नर है. जानकारी के अनुसार सहारनपुर के रहने वाले एक युवक की कोरोना काल में 28 अक्टूबर 2020 को शादी हुई थी. किसी को नहीं मालूम था कि ये दुल्हन किन्नर निकल जाएगी.

पति को करीब नहीं आने देती थी

शादी तो बिना किसी परेशानी के संपन्न हो गई, घरवालों को इस बात की खुशी भी थी कि परिवार में नई दुल्हन आई है. परिवारवालों ने इस बात का खुलासा किया कि 5 महीने तक दुल्हन ने अपने पति को करीब नहीं आने दिया (Not Ready To celebrating Marriage First Night). हर दिन वो एक नया बहाना ढूंढ लेती थी. ऐसे में उसके पति को शक हुआ, तो उसने मेडिकल टेस्ट करवाया. जैसे ही रिपोर्ट आया हर कोई सन्न रह गया.

मेडिकल रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि दुल्हन एक किन्नर है. लड़के के परिवारवालों के सामने जैसे ही ये सच आया, उनकी सारी खुशी धरी की धरी रह गई. दुल्हन के मायके वालों पर धोखे से शादी कराने का आरोप मढ़ दिया गया. दुल्हन ने ये आरोप लगाया कि ससुरालवालों ने उसे जबरन बंधक बनाए रखा था. पुलिस ने इसपर एक्शन करते हुए दुल्हन और उसके ससुरालवालों को थाने ले गई.

पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट दिखाया

थाने में हंगामा बरप गया, लड़के और लड़की के परिवारवालों ने बवाल मचा दिया. ससुरालवालों ने दुल्हन अपनाने से मना कर दिया, पुलिस के सामने उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट दिखाया. हंगामे के बाद मायके वालों के साथ दुल्हन अपने चली गई.

इस मामले में इंस्पेक्टर एचएन सिंह ने बताया कि 'लड़के और लड़की के परिवार वालों को थाने बुलाया गया था. लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया गया है. इस मामले में अब तक कोई भी लिखा-पढ़ी नहीं की गई है.'

लड़की के परिवारवालों ने धोखा दिया और अंधेरे में रखकर किन्नर से उनके बेटे की शादी करा दी, ऐसा आरोप लड़के के परिवारवालों ने लगाया है. लड़के के परिवार का ये भी आरोप है कि लड़की उसे जबरदस्ती करने के आरोप में फंसाने की धमकी दी थी.

इसे भी पढ़ें- टिंडर-बंबल के बीच 72 फीसदी महिलाओं को सच्चे प्यार की तलाश: सर्वे

आरोप लगाया जा रहा है कि अपने पति पर झूठा केस दायर करने के लिए लड़की बार-बार धमकी देती रही. उसका सच सामने आया तो वो धीरे से भागने की कोशिश करने लगी, जब उसे रोका गया तो उसने उल्टा ससुराल वालों पर ही बंधक बनाने का आरोप लगा दिया. लेकिन ये सचमुच होश उड़ा देने वाला मामला है, जहां शादी के पांच महीने बाद भी सुहागरात मनाने के लिए पत्नी तैयार नहीं थी और राज खुला तो किन्नर निकली.

इसे भी पढ़ें- लोको पायलट को नहीं पता था रास्ता, आगरा की जगह ट्रेन को ले पहुंचा राजस्थान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़