Bigg Boss 12: सलमान खान के साथ 'पम्मी आंटी' भी आएंगी नजर, शो में होगा डबल धमाल!

टीवी जगत के सबसे फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' जल्द ही अपने नए सीजन के साथ छोटे परदे पर वापसी करने वाला है.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 29, 2018, 06:25 PM IST
Bigg Boss 12: सलमान खान के साथ 'पम्मी आंटी' भी आएंगी नजर, शो में होगा डबल धमाल!

नई दिल्ली: टीवी जगत के सबसे फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' जल्द ही अपने नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाला है. इस शो को लेकर आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 12' का ग्रैंड प्रीमियर 16 सितंबर को किया जायेगा. पिछले दिनों इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान टीचर बन कर सभी कंटेस्टेंट की हाजरी ले रहे थे. 

पिछले कुछ दिनों से 'बिग बॉस 12' से जुड़े कुछ न कुछ अपडेट्स लगातार मीडिया में आ रहे हैं. अब इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि इस बार शो में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए 'पम्मी आंटी' शामिल हो सकती हैं. बता दें कि 'पम्मी आंटी' इंटरनेट सैंसेशन हैं, जिसे एक्टर सुमेर पसरीचा निभाते हैं. सुमेर के पम्मी आंटी वाले वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल होते हैं और इसे दर्शक भी काफी पसंद करते हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, सुमेर को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि बीते शनिवार को उन्होंने बिग बॉस 12 के मेकर्स और चैनल से मिलकर इस शो के लिए अपनी डील फाइनल कर ली है. साथ ही इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि शो के निर्माताओं ने सुमेर से 'पम्मी आंटी' वाले वार्डरोब को भी शो के लिए लाने को कहा है. 

हाल ही में बॉलीवुड लाइफ ने सुमेर से इस शो के सिलसिले में बातचीत की थी. सुमेर से जब पूछा गया कि क्या आप बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने जा रहे हैं, तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा था, 'अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है, जब तक कोई बिग बॉस के घर के अंदर प्रवेश न कर ले तब तक कुछ फाइनल होता.' आगे इस बातचीत में सुमेर से पूछा गया कि क्या आप इस शो में पम्मी आंटी के रूप में नजर आएंगे. इस सवाल पर उन्होंने हंसते हुए कहा, 'मुझे तो अपने बारे में ये नहीं मालूम, आपको कहां से मालूम हुआ.' 

 

हालांकि अब तक की मीडिया रिपोर्ट्स में 'बिग बॉस 12' के लिए कंटेस्टेंट के तौर पर कई सेलिब्रिटियों का नाम सामने आ रहा है, लेकिन इस शो का नियम है कि कंटेस्टेंट के घर में एंट्री करने से पहले कभी भी उनके नामों का आधिकारिक घोषणा नहीं की जाती है.

ट्रेंडिंग न्यूज़