सारा अली खान के समेत 6 बॉलीवुड स्टार्स के 'ड्रग्स कनेक्शन' का खुलासा! जानिए कौन-कौन?

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद NCB के सामने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने जिन बड़े नामों का खुलासा किया है, इनमें से 6 के नाम सामने आ गए हैं, जबकि 19 के नाम सामने आने बाकी हैं. इस खुलासे से सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मुसीबतें बढ़ गई हैं..

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Case) में ड्रग्स से जुड़े खेल की परतें खुल रही हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से शुरू हुआ सिलसिला अब बॉलीवुड (Bollywood) की कई बड़ी हस्तियों तक पहुंच चुका है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की आरोपी नंबर एक रिया चक्रवर्ती भायखला जेल पहुंच चुकी है. उनकी ड्रग्स मंडली के कई साथी भी सलाखों के पीछे हैं, लेकिन रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स के काले खेल के कुछ और खिलाड़ियों के नामों का खुलासा किया है.

बॉलीवुड में सक्रिय ड्रग्स माफिया बेनकाब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का ड्रग्स कनेक्शन क्या है. एनसीबी इसका पता लगाने में जुटी है. पूरा सच सामने आना अभी बाकी है क्योंकि ​बॉलीवुड में सक्रिय ड्रग्स माफिया के जो तार अभी रिया चक्रवर्ती के ज़रिए NCB के हाथ आए हैं, उसके दूसरे सिरे में एक दो नहीं बल्कि 25 किरदार मौजूद हैं. जिनके दिल की धड़कनें बढ़ी हुई हैं और रिया की ड्रग्स मंडली से मिली जानकारी के बाद एनसीबी धीरे-धीरे इन किरदारों के करीब पहुंच रही है.

1 /6

सारा अली खान वैसे तो बहुत कम वक्त में ही बड़ी स्टार बन चुकी है, क्योंकि वो एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. 2018 में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ उन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा. जल्द ही उन्हें सिम्बा और लव आजकल जैसी बड़ी फिल्मों में काम करने का मौका मिला. सारा को सुशांत का करीबी दोस्त माना जाता था. रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में बताया कि सुशांत बैंकॉक ट्रिप पर सारा अली खान को भी ले गए थे.

2 /6

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने NCB को अपने 20 पन्नों के बयान में एक्टर रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम भी बताया है. 2009 में कन्नड़ फिल्म गिल्ली से फिल्मी करियर शुरू करने वाली रकुलप्रीत ने दक्षिण में नाम कमाने के बाद 2014 में फिल्म यारियां से बॉलीवुड में कदम रखा. रकुलप्रीत नेशनल लेवल गोल्फ प्लेयर भी रह चुकी हैं. और 2011 में मिस इंडिया प्रतियोगिता में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

3 /6

बॉलीवुड में जाना माना नाम सीमोन खंभाटा (Simone Khambatta) है. सीमोन खंभाटा पेशे से फैशन डिज़ाइनर हैं. एक्टर रणवीर सिंह की अच्छी दोस्त हैं. इंस्टाग्राम पर सीमोन के 40 हज़ार से ज़्यादा फॉलोवर हैं. सीमोन रिया चक्रवर्ती की करीबी दोस्त हैं और रिया के ड्रग्स गेम में उनकी पार्टनर भी हैं.

4 /6

रोहिणी अय्यर (Rohini Iyer) रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर और डायरेक्टर हैं. रोहिणी सुशांत की अच्छी दोस्त होने के साथ ही उनकी मैनजर भी थीं. रोहिणी ने मुंबई (Mumbai) में फिल्म जर्नलिस्ट (Film Journalist) के तौर पर करियर की शुरुआत की. आज वो जर्नलिस्ट के साथ ही बॉलीवुड पब्लिसिस्ट के तौर पर जानी जाती हैं.

5 /6

रिया की ड्रग्स टीम का ये पांचवा प्लेयर मुंबई फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. मुकेश छाबड़ा की पहचान इंडस्ट्री में कास्टिंग डायरेक्टर, एक्टर, डायरेक्टर के तौर पर है. मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर हैं. छाबड़ा ने चिल्लर पार्टी, गैंग्स ऑफ वासेपुर,डीडे जैसी फिल्मों के लिए कास्टिंग की है.

6 /6

अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) और सुशांत का साथ काफी पुराना रहा. अभिषेक फिल्म लेखक, डायरेक्टर एक्टर हैं. अभिषेक कपूर ने सुशांत की फिल्म केदारनाथ डायरेक्ट की. अभिषेक ने ही सुशांत की फिल्म काय पो चे का भी निर्देशन किया. पता चल रहा है कि अभिषेक कपूर रिया की ड्रग्स मंडली का भी हिस्सा थे. फिलहाल रिया से मिली जानकारी के आधार पर ये 6 नाम NCB के रडार पर हैं. लेकिन एनसीबी सूत्रों को मानें तो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के 20 पन्नों के बयान में अभी 19 नाम और हैं जिनका खुलासा जल्द होगा. फिलहाल रिया की ड्रग्स टीम के इन छे प्लेयर्स तक NCB की जांच की आंच जल्द पहुंचेगी.