ब्वॉयफ्रेंड को ले आमिर खान की बेटी इरा पहुंची छुट्टियां मनाने, देखें तस्वीरें

आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) इन दिनों डेटिंग की खबरों से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. और फिर से एक बार इरा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई है. खबरों की मानें तो इरा पूरे परिवार के साथ गुजरात गई हैं जहां उनके साथ ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखारे (Nupur Shikhare) भी पहुंचे हुए हैं.

1 /11

साल 2020 के नवंबर महीने में आमिर खान  (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने डेटिंग की खबरों से खूब सुर्खियां बटोरी थी. बता दें कि आमिर की बेटी इरा अपने और आमिर के फिटनेस कोच नुपूर शिखारे  (Nupur Shikhare) को डेट कर रही हैं.

2 /11

इरा  (Ira Khan) और नुपूर  (Nupur Shikhare) की डेटिंग की खबरें तब लाइम लाइट में आई जब इरा दिवाली के मौके पर अपने फिटनेस कोच के घर पहुंची.

3 /11

हालही में आमिर (Aamir Khan) 28 दिसंबर को अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए परिवार के साथ गुजरात पहुंचे थे. इस दौरान कयास लगाए जा रहा है कि उनके साथ नुपूर शिखारे (Nupur Shikhare)  भी मौजूद थे.

4 /11

इरा  (Ira Khan) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नुपूर  (Nupur Shikhare) के साथ तस्वीरें व वीडियो पोस्ट करते रहते हैं.

5 /11

नुपूर शिखारे  (Nupur Shikhare) ने अपने इंस्टाग्राम पर गिर नेशनल पार्क से कुछ वाइल्डलाइफ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों को देखकर यह कहा जा रहा है कि नुपूर और इरा साथ ही गुजरात में हैं.

6 /11

इरा खान (Ira Khan)  सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा (Sara Khan) की बेस्ट फ्रेंड हैं. इसके अलावा जान्हवी कपूर (Jhanvi kapoor) और दंगल गर्ल फातिमा शेख (Fatima Sana Sheikh) भी इरा की खास दोस्त हैं.

7 /11

इरा खान (Ira Khan)  एक NGO से जुड़ी हुई हैं जो आवारा जानवरों की देखभाल करते हैं.  

8 /11

इरा खान (Ira Khan) को संगीत से खासा लगाव है और वह एक संगीतकार बनना चाहती हैं.

9 /11

इरा खान (Ira Khan)  को काफी बोल्ड अवतार में देखा जाता है.

10 /11

नुपूर (Nupur Shikhare) से पहले भी इरा (Ira Khan) डेट कर चुकी हैं.

11 /11