सुप्रिया के डिंपल को देख फिदा हो गए थे सचिन, साथ सेलिब्रेट करते हैं बर्थडे

मनोरंजन जगत के जाने-माने अभिनेता सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) ने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया. उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में वह नाम नहीं मिल सका जिसके वह हकदार थे लेकिन मराठी फिल्मों में सचिन का जलवा आज भी बरकरार है.

1 /5

सचिन का जन्म 17 अगस्त 1957 को मुंबई के मराठी परिवार में हुआ. वहीं उनके बर्थडे की खास बात यह है कि वह अपना जन्मदिन अपनी धर्मपत्नी सुप्रिया के साथ शेयर करते हैं, सुप्रिया पिलगांवकर (Supriya Pilgaonkar) का जन्म  17 अगस्त 1967 में हुआ.  

2 /5

सुप्रिया सचिन की तरह जानी-मानी अभिनेत्री हैं और वह भी मराठी फिल्मों में सक्रिय हैं. सुप्रिया को 90 के दशक में 'तू-तू, मैं-मैं' से खासा नाम मिला. सास-बहू के प्यार और लड़ाई-झगड़े पर आधारित इस शो को घर-घर में देखा जाता था.  

3 /5

सुप्रिया और सचिन की जब भी बात होती है तो उनकी लव स्टोरी को जरूर याद किया जाता है. दोनों की पहली मुलाकात मराठी फिल्म सेट पर हुई थी, उस समय सचिन ही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सचिन और सुप्रिया एक दूसरे के करीब आ गए थे और फिर अपने से करीब 10 साल छोटी लड़की से सचिन ने शादी कर ली. यह कपल 1985 में शादी के बंधन में बंधे. उस समय सचिन 27 साल के थे और सुप्रिया 16 साल की. 

4 /5

मराठी फिल्म के सेट पर सचिन ने अपनी फिल्म में सुप्रिया को बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट किया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान सुप्रिया के गालों पर पड़ने वाले डिंपल को देख सचिन फिदा हो गए थे. वहीं सुप्रिया भी धीरे-धीरे सचिन को पसंद करने लगी. शूटिंग के बाद दोनों साथ में समय बिताने लगे और महज एक साल के अंदर ही दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. 

5 /5

इस कपल की एक बेटी है जो अभिनय की दुनिया में नाम कमा रही हैं. सुप्रिया और सचिन की बेटी श्रिया पिलगांवकर ने फिल्म फैन से अपने करियर का डेब्यू किया था. वहीं वह वेब सीरीज में ज्यादा सक्रिय दिख रही हैं. श्रिया मिर्जापुर में स्वीटी के किरदार में नजर आ चुकी हैं.