Bollywood Drugs case में आज होगी रकुलप्रीत से पूछताछ, NCB ने भेजा है समन

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में आज रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की जाएगी. वह साउथ सिनेमा का बड़ा नाम हैं. उनका नाम रिया चक्रवर्ती ने NCB अधिकारियों के सामने पूछताछ में लिया है. 

1 /10

रकुलप्रीत सिंह को NCB अधिकारियों ने समन किया है. वह रिया चक्रवर्ती की अच्छी दोस्त हैं. जो कि पहले से NCB की गिरफ्त में हैं. सूत्रों के मुताबिक खबर आ रही है कि रिया के बयान के आधार पर ही NCB अधिकारियों ने रकुलप्रीत से पूछताछ करने का फैसला किया है. 

2 /10

NCB आज रकुल प्रीत सिंह के अलावा फैशन डिजाइनर सिमॉन खंभाटा को भी पेश होने के लिए समन जारी किया है. इन दोनों का ही नाम ड्रग्‍स मामले में आया है.  एनसीबी ने पूछताछ के लिए सवालों की लिस्‍ट भी तैयार कर ली है.  

3 /10

बॉलीवुड ड्रग्स केस में अपना नाम आने के बाद से रकुलप्रीत सिंह के होश गुम हैं. वह बेहद घबराई हुई हैं. खबरों की मानें तो रकुल प्रीत ने अपना मोबाइल नंबर भी बदल लिया है. वह सार्वजनिक जीवन में भी दिखाई नहीं दे रही हैं. 

4 /10

सबसे अजीबोगरीब बात ये है कि रकुलप्रीत सिंह 'say no to drugs' कैंपेन से जुड़ी रही थीं. यह कैंपेन ड्रग्स के खिलाफ चलाया जाता रहा है. जिसमें सेलिब्रिटी आम लोगों को ड्रग्स से दूर रहने का संदेश देते हैं. लेकिन खुद रकुलप्रीत का नाम ड्रग्स केस में सामने आ गया. 

5 /10

 रकुल SAY NO TO DRUGS की ब्रैंड एम्बैसडर रह चुकी हैं. उनके खूबसूरत चेहरे से प्रभावित होकर कई लोगों ने ड्रग्स छोड़ दिया था. लेकिन अब वह खुद ही ड्रग्स के शिकंजे में फंसी बताई जा रही हैं. NCB उनसे पूछताछ करना चाहती है कि वह किस तरह ड्रग्स के कारोबारियों के संपर्कम में आईं. 

6 /10

ऐसे में रकुल का नाम ड्रग मंडली से जुड़ना लोगों को काफी हैरान कर रहा है. क्या 'SAY NO TO DRUGS' कहने वाले सिलेब्रिटी भी ड्रग्स लेते हैं? सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं जब से रकुल का नाम ड्रग लिंक से जुड़ा है.

7 /10

रकुलप्रीत जानवरों के हित के लिए काम करने वाली संस्था पेटा के साथ भी एक्टिवली जुड़ी हुई हैं. साथ ही रकुल वेजिटेरियन खाने को प्रमोट करती भी नज़र आ चुकी हैं. खुद रकुल की इंस्टा पोस्ट पर इन सभी NGO'S से जुड़े होने की तस्वीरें मौजूद हैं.  

8 /10

रकुल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म यारियां से की थीं. जिसमें रकुल की सादगी ही उनकी USP थी.

9 /10

इसके बाद रकुल रकुल सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म अय्यारी में दिखी. इस फिल्म में भी रकुल सिंपल लुक में नज़र आई.  अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे में रकुल प्रीत बिलकुल ग्लैमरस अवतार में नज़र आई. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक बार फिर फिल्म मरजावां में आइटम क्वीन के रूप में रकुल नजर आ चुकी हैं.

10 /10

रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड से पहले टॉलीवुड में जाना माना नाम रही हैं. रकुलप्रीत ने टॉलीवुड की कई सुपर हिट फिल्मों में  लीड हीरोइन रही हैं.