दो शादियों के बाद भी बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर रह गए अकेले

बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर अपने दशक के मशहूर विलेन रहे हैं. गुलशन ने कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को डरा दिया लेकिन रियल लाइफ में एक्टर ने दो बार शादियां की. आइए जानते हैं उनकी पत्नी के बारे में जो रही लाइमलाइट से दूर.

1 /5

बॉलीवुड के बैडमैन यानी गुलशन ग्रोवर ने साल 1980 में फिल्म हम पांच से अपना डेब्यू किया था. गुलशन ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर और स्टेज शो से की थी. इस दौरान अनिल कपूर उनके दोस्त थे.

2 /5

गुलशन ग्रोवर ने पहली शादी साल 1998 में फिलोमिना से की लेकिन दोनों की शादी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई और महज तीन साल बाद ही साल 2001 में उनका और फिलोमिना का तलाक हो गया. फिलोमिना संंग उनका एक बेटा हुआ जिसका नाम संजय ग्रोवर है.

3 /5

फिलोमिना से तलाक के बाद संजय की कस्टडी गुलशन ग्रोवर को दी गई. उसी साल साल 2003 में गुलशन ग्रोवर ने दूसरी शादी कशिश से की. कशिश देखने में काफी खूबसूरत हैं लेकिन शायद उनके किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

4 /5

कशिश संग गुलशन ग्रोवर की शादी एक साल भी नहीं चल पाई और दोनों का तलाक हो गया. दोनों की तलाक की वजह उनके बेटे संजय को बताया जाता है. खबरोंं की मानें तो कशिश और संजय की आपस में नहीं बनती थी.

5 /5

गुलशन ग्रोवर ने अपने फिल्मी करियर में सोनी महिवाल, दूध का कर्ज, इज्जत, सौदागर, कुर्बान, राम लखन,अवतार, क्रिमनल, मोहरा, दिलवाले, हिंदुस्तान की कसम, हेराफेरी, इंटरनेशनल खिलाडी, लज्जा, एक खिलाडी एक हसीना, दिल मांगे मोर, एजेंट विनोद, बिन बुलाये बाराती जैसी फिल्में की है.