बहन यामी गौतम की तरह बेहद खूबसूरत और सिंपल हैं सुरीली गौतम, See Photos

हाल ही में यामी गौतम (Yami Gautam) ने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी कर सबको चौंका दिया था. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं दूसरी ओर यामी की बहन सुरीली ने भी अपने क्लासिक लुक और स्टाइल से फैंस का दिल जीत लिया.  

1 /5

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार यामी गौतम (Yami Gautam) ने 4 जून को 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. शादी के इस खास मौके पर यामी बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनकी बहन सुरीली गौतम किसी से कम नहीं हैं. शादी के दौरान सभी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रहीं. 

2 /5

यामी गौतम (Yami Gautam) की शादी में बहन सुरीली गौतम (Surilie Gautam) बेहद खूबसरत लग रही थीं. उन्होंने सब्यसाची द्वारा डिजाइनर लंहगा पहना था. सोशल मीडिया पर यामी के अलावा उनकी बहन की तस्वीरें भी छाई हुई हैं. दरअसल, सुरीली लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया. सभी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रहीं. 

3 /5

सुरीली गौतम (Surilie Gautam) अपनी बहन यामी गौतम (Yami Gautam) की तरह बेहद सिंपल और खूबसूरत हैं. सुरीली एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं. वह साल 2012 में फिल्म 'पावर कट' में नजर आई थीं. जल्द ही उनकी दूसरी फिल्म  'पोस्टी' (Posti) रिलीज होने वाली है. इसके अलावा उन्होंने टीवी शो 'मीत मिला दे रब्बा' में काम कर चुकी हैं. यामी गौतम (Yami Gautam) की बहन सुरीली गौतम (Surilie Gautam) ने भी अपने क्लासिक लुक और स्टाइल से फैंस का दिल जीत लिया. 

4 /5

सुरीली गौतम (Surilie Gautam) महज 17 साल की उम्र में बहन यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ मुंबई आ गई थीं. जब यामी ने साउथ की फिल्में साइन करना शुरू कर दिया था, तो सुरीली चंडीगढ़ लौट आई थीं. सुरीली अपनी बहन की शादी में बेहद सिंपल और स्वीट लग रही थीं. सुरीली ने शादी की हर रस्म को बड़े ही प्यार ने निभाया.

5 /5

सुरीली गौतम (Surilie Gautam) असल जिंदगी में बेहद ही ग्लैमरस और हॉट हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं. फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है, यह सुरीली बहुत अच्छी तरह जानती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यामी की शादी के बाद सुरीली की तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया. इन दिनों उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हो रहा है.