खूबसूरती में बहन श्रुति से कम नहीं हैं कमल हासन की छोटी बेटी, देखिए अक्षरा की तस्वीरें

कमल हासन और सारिका की छोटी बेटी अक्षरा हासन बेशक अपनी बड़ी बहन श्रुति हासन की तरह बहुत लाइम लाइट में नहीं रहीं. लेकिन अपनी खूबसूरती से उन्होंने हमेशा ही लोगों को आकर्षित किया है.

1 /5

दिग्गज एक्टर कमल हासन (kamal Haasan) की छोटी बेटी अक्षरा हासन (Akshara Haasan) ने अपनी खूबसूरत अदाओं से हमेशा ही दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. उनके चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं. बता दें कि 12 अक्टूबर को अक्षरा अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, इस मौके पर फैंस उन्हें ढे़रों शुभकामनाएं भेज रहे हैं.

2 /5

चेन्नई में दिग्गज एक्टर कमल हासन और एक्ट्रेस सारिका के घर जन्मीं अक्षरा ने अपनी पढ़ाई तमिलनाडू से पूरी की. फिल्मी परिवार से होने के कारण अक्षरा का रुझान भी हमेशा से ही एक्टिंग की ओर रहा. हालांकि, वह बाकी एक्ट्रेस की खुद को बाहरी तौर पर खूबसूरत दिखाने में यकीन नहीं रखतीं. उनका मानना है कि हर शख्स अंदर से सुंदर होता है.

3 /5

अक्षरा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सहायक निर्देशक के तौर पर की थी. उन्होंने काफी समय तक फिल्मकार राहुल ढोलकिया के साथ काम किया. इसके बाद अक्षरा ने 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'शमिताभ' से एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया. पहली ही फिल्म में उन्हें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ एक्टर धनुष के साथ काम करने का मौका मिला.

4 /5

बॉलीवुड के अलावा अक्षरा कई साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी चर्चा में रही हैं. 2018 में वह अचानक उस समय सुर्खियों में आ गई थीं, जब उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं. इस वजह से अक्षरा काफी परेशान हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने अपने एक पोस्ट में गुस्सा जाहिर करते हु्ए लिखा था कि उन्हें नहीं पता कि किसने, क्यों और कैसे उनकी ऐसी फोटोज लीक की हैं.

5 /5

इस पूरे मामले पर काफी हंगामा खड़ा हुआ था. अक्षरा ने साइबर सेल पुलिस में इसकी शिकायत भी करवाई थी. इसके बाद जांच के दौरान पता चला था कि अक्षरा ने यह तस्वीरें अपने एक्स-बॉयफ्रेंड तनुज विरवानी के साथ शेयर की थी, जिसके तनुज शक के घेरे में आ गए थे. हालांकि, उन्होंने कहा था कि इन फोटोज को लीक करने में उनका कोई हाथ नहीं है.