44वीं की उम्र में पूजा बत्रा ढा रही हैं कयामत

पूजा बत्रा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक समय वह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती थीं. सुपरस्टार अक्षय कुमार भी पूजा पर दिल हार बैठे थे. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.

1 /5

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा का करियर तो काफी सफल नहीं रहा लेकिन वह अपने समय की खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाती थीं. पूजा ने विरासत, हसीना मान जाएगी, कहीं प्यार न हो जाए, जोड़ी नंबर 1, परवाना, नायक द रियल हीरो, ताजमहल जैसी फिल्मों में काम किया है. पूजा अपनी फिल्मों के साथ ही लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहीं.

2 /5

पूजा मॉडलिंग की दुनिया का बहुत बड़ा नाम रह चुकी हैं. पूजा ने फिल्मों से ज्यादा मॉडलिंग में पहचान बनाई. 

3 /5

44 वर्षीय पूजा इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस ने वहां से अपनी कई बिकिनी तस्वीरें शेयर की है. पूजा की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट आ रहे हैं.  1993 में पूजा मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज अपने नाम कर चुकी हैं. पूजा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1995 में तमिल फिल्म से की वहीं एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में फिल्म विश्वविधाता से कदम रखा.

4 /5

पूजा बत्रा बत्रा ने साल 2002 में एक आर्थोपेडिक डॉक्‍टर सोनू एस अहलूवालिया से लॉस एंजलिस में शादी रचाई. पूजा और सोनू की शादी करीब 8 साल तक चली और उसके बाद दोनों के बीच तनाव आ गया. साल 2010 में दोनों ने आखिरकार अलग होने का निर्णय लिया और अलग हो गए.

5 /5

पहली शादी टूटने के करीब 9 साल बाद पूजा बत्रा ने एक्टर नवाब शाह से साल 2019 में गुपचुप शादी कर ली. जब दोनों की हनीमून की तस्वीरें सामने आई तब इस बात का खुलासा हुआ कि पूजा और नवाब ने शादी कर ली है. पूजा और नवाब दोनों लंबे समय से डेट कर रहे थे. पूजा से पहले नवाब शाह का नाम कविता कौशिक के साथ जुड़ चुका है.