कुछ इस तरह साउथ सुपरस्टार Allu Arjun ने मनाया अपनी पत्नी का बर्थडे

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ के टॉप स्टार्स में शामिल है. बिना हिंदी फिल्मों में दिखे ही अल्लू को आज पूरा देश जानता है लेकिन क्या आपको पता है पर्दे पर रोमांटिक नजर आने वाले अल्लू असल जिंदगी में उससे भी ज्यादा रोमांटिक हैं. अल्लू और स्नेहा को लोग मोस्ट स्टाइलिश कपल के तौर पर भी मानते हैं.

1 /5

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है लेकिन क्या आपको पता है कि अल्लू की रियल लव लाइफ स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. अल्लू ने अपनी लव का स्नेहा रेड्डी का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की.

2 /5

अल्लू (Allu Arjun) को स्नेहा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था. अल्लू और स्नेहा किसी फ्रेंड की शादी में पहली बार एक-दूसरे से मिले थे. स्नेहा हैदराबाद के एक मशहूर व्यवसायी की बेटी थीं. शादी में अल्लू और स्नेहा ने एक-दूसरे से अपने नम्बर एक्स्चेंज किए और इसके बाद उनकी बातें शुरू हो गयी.

3 /5

स्नेहा उस समय अपनी मास्टर्स की डिग्री पूरी कर अमेरिका से भारत आई थी लेकिन वह अल्लू को जानती थी क्योंकि उस समय तक अल्लू (Allu Arjun) साउथ सिनेमा में नाम बना चुके थे.  

4 /5

शुरू में अल्लू (Allu Arjun)  के घर वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे लेकिन बहुत मनाने पर उनके पिता ने स्नेहा के पिता को शादी का प्रस्ताव दिया लेकिन स्नेहा के घर वालों ने प्रस्ताव ठुकरा दिया था.

5 /5

लेकिन इस जोड़े ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और आखिरकार अपने परिवार को मना लिया. 6 मार्च, 2011 को दोनों ने हैदराबाद में शादी कर ली. दंपति के दो बच्चे हैं, बेटा अयान और बेटी अरहा हैं.