महालया से पहले मां दुर्गा का अवतार लेने पर नुसरत जहां को लोगों ने धर्म के नाम पर किया ट्रोल

अभिनेत्री और तृणमूल कॉन्ग्रेस की सांसद  नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी अपनी फोटोज व वीडियोज की वजह से तो कभी अपने बयानों की वजह से लेकिन इस बार नुसरत ने जैसे ही मां दुर्गा का अवतार लिया. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें धर्म के नाम पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

1 /5

अभिनेत्री और तृणमूल कॉन्ग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार नुसरत ने जैसे ही मां दुर्गा का अवतार लिया. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें धर्म के नाम पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

2 /5

महालया के मौके पर नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) ने दुर्गा के अवतार में अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ ने तो ट्रोल करते हुए अल्लाह से डरने की बात कहीं.

3 /5

इसके साथ ही एक यूजर ने कहा कि ‘तुम मुस्लिम होते हुए भी हिंदुओं का समर्थन क्यों कर रही हो?’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘तुम मु्स्लिम हो तो तुम्हारे हाथ में यह (त्रिशुल) कैसे हो सकता है.’

4 /5

यह पहली बार नहींं है कि जब नुसरत जहां  (Nusrat Jahan)  पहली बार ट्रोल हुई है बल्कि वह पिछले साल दुर्गा पूजा में सिंदूर होली खेलने की वजह से भी ट्रोल हुई थीं.

5 /5

नुसरत  (Nusrat Jahan) जहां अपने पति के साथ दुर्गा पूजा में देखी गई थीं.