एमी जैक्सन समेत बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेसेस शादी से पहले हो चुकी हैं प्रेग्नेंट, 2 हसीनाओं ने तो बिन ब्याहे दिया था बच्चे को जन्म

bollywood actresses who got pregnant before marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें अकसर चर्चा में रहती हैं. आलिया भट्ट स्वरा भास्कर समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं. 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी और प्रेग्नेंसी की खबरें सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों एमी जैक्सन अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एमी जैक्सन शादी से पहले एक बेटे की मां बन चुकी हैं.  एमी जैक्सन ने साल 2019 में बिजनेसमैन से सगाई हुई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया. कपल 2021 में अलग हो गए हैं. वहीं अब एक्ट्रेस 23 अगस्त 2024 को बॉयफ्रेंड संग शादी की है. आइए जानते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी. 

 

1 /6

स्वरा भास्कर ने 16 फरवरी 2023 को फहद अहमंद संग शादी की थी. शादी के 7 महीने बाद 23 सितंबर को बेटी को जन्म दिया था.   

2 /6

नेहा धूपिया ने साल 2018 में अंगद बेदी के साथ शादी की थी. नेहा धूपिया ने लगभग 5 महीने बाद बेटी को जन्म दिया था.   

3 /6

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भी बिना शादी किए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. इलियाना ने बिना शादी किए बेटे के जन्म दिया है.   

4 /6

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल 2022 में हुई थी. शादी के 2 महीने बाद आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी. शादी के लगभग 7 महीने बाद आलिया ने बेटी को जन्म दिया. खबरों की मानें तो आलिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी. 

5 /6

नीना गुप्ता का 80 के दशक में क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अफेयर था. उस दौरान नीना प्रेग्नेंट हो गई थी. खबरों के अनुसार विवियन ने उनसे शादी करने से मना कर दिया. लेकिन नीना ने बिना शादी किए बेटी को जन्म दिया.   

6 /6

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.