Anupamaa 17 August Spoiler: इंदिरा बेन के बेटे-बहू को जेल भेजेगी अनुपमा, तोषू ने की वनराज को बर्बाद करने की प्लानिंग

Anupamaa 17 August 2024 Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि इंदिरा बेन पर एक बार फिर से मुसीबतों की पहाड़ टूट पड़ा है. अनुपमा बुरी हालत में उन्हें लेकर फिर से आश्रम आ जाएगी. इसके बाद वह इंदिरा के बेटे-बहू को जेल भिजवा देगी.

 

Anupamaa 17 August 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में आज दिखाया जाएगा कि अनुपमा को इंदिरा कूड़े के ढेर में पड़ी मिलेगी. वह उसे आश्रम ले आएगी. इस दौरान इंदिरा बताएगी कि उसके बेटे-बहू ने उसे बहुत परेशान किया और खूब मारा-पीटा भी है. इस कारण सभी का खून खौल उठेगा. 

1 /6

इस दौरान जब इंदिरा बेन की हालत थोड़ी ठीक होगी तो मौका देखकर अनुपमा उनसे पूछेगी कि उनके साथ क्या हुआ है? वह तो अपने बेटे के साथ खुशी-खुशी यहां से गई थीं, फिर वह इस हालत में कैसे? इसके बाद इंदिरा बेन अपने बेटे की घिनौनी साजिश का पर्दाफाश करेगी. वह बताएगी कि आश्रम ले जाने के बाद 2 दिन तक उसके बेटे ने उसका बहुत ध्यान रखा, लेकिन तीसरे ही दिन वह उसके पास इंश्योरेंस के कागज लेकर उसके पास आ गया, जिसकी रकम इंदिरा बेन को मिलने वाली थी.

2 /6

इंदिरा बेन आगे बताएंगी कि उनका बेटे उन्हें मजबूर करने लगा कि वह बीमा के कागजों पर उसे नॉमिनी बना दें, लेकिन जब इंदिरा ने ऐसा करने से मना कर दिया तो वह जबरदस्त कागजों पर उसके अंगूठे के प्रिंट लेने की कोशिश करने लगा. हालांकि, जब उसकी कोशिश नाकामयाब हो गई तो उसने झुंझलाहट में इंदिरा को एक कमरे में बंद कर दिया.

3 /6

इंदिरा आगे बताएगी कि बेटे ने उन्हें कई दिनों तक उन्हें भूखा-प्यासा रखा. उन्हें पानी की एक बूंद भी नसीब नहीं होने दी. इस कारण उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. ऐसे में जब उनके बेटे को यह डर सताने लगे कि कहीं वो मर जाए तो उसने उन्हें कूंड़े के ढ़ेर में फेंक दिया. इंदिरा कहेगी कि उनकी बहू ने उन्हें गंदी-गंदी गालियां दी और उन्हें अपनी सैंडलों से खूब मारा. इंदिरा की बात सुनकर सभी का दिल टूट जाएगा और खून खौल उठेगा.

4 /6

अनुपमा और आश्रम के सभी लोग इंदिरा के बहू-बेटे को सजा दिलाने की बात कहेंगे. वहीं, अनुपमा जाकर इंदिरा के बहू-बेटे को जमकर फटकार लगाएगी. वह दोनों को थप्पड़ जड़ेगी. इस बहसबाजी के बीच वो दोनों खुद ही अपना जुर्म कबूल कर लेंगे. ऐसे में बाहर खड़ी पुलिस सब सुन लेगी और इंदिरा के बहू-बेटे को अरेस्ट करके थाने ले जाएगी. 

5 /6

यहां शाह निवास में डिंपल और अंश की बदतमीजी अब तपिश को परेशान कर देंगी. ऐसे में तपिश दोनों पर फूट पड़ेगा. वहीं, डिंपल भी खुद को सुधारने की बजाय उलटा तपिश को ही फटकारने लगेगी. वह उससे कहेगी कि मैं तो नहीं आई थी तुमसे शादी करने तुम्हें ही करनी थी. अगर तुम्हें इतनी ही परेशानी हो रही है तो तुम चले जाओ यहां से. इस घर में रह क्यों रहे हो. यह बात सुनकर तपिश का दिल टूट जाएगा और वह आखिरकार शाह निवास छोड़कर चला जाएगा.

6 /6

दूसरी ओर तोषू ने अपने पिता वनराज को बर्बाद करने की पूरी तैयारी कर ली है. वह अपने दोस्तों कुछ पैसे उधार लेगा और उनसे कहेगा कि अगर वो पैसे न लौटा पाया तो उसके पिता से जाकर ले लें. क्योंकि वनराज ने तोषू को पैसे देने से मना कर दिया है, ऐसे में अब वह इस तरह अपने पिता से बदला ले रहा है. इसी के साथ अब आने वाले एपिसोड्स और दिलचस्प होने जा रहे हैं.