भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा ने ब्लू ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं, हेयर स्टाइल पर टिकी नजरें

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा के चाहने वाले आज पूरे देशभर में मौजूद हैं. फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की हर फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

1 /5

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर पूरे देशभर में एक खास लोकप्रियता हासिल की है. उन्हें कई भोजपुरी फिल्मों के अलावा सलमान खान के सुपरहिट रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' में भी देखा गया था. इसके बाद से ही उनकी फैन लिस्ट तेजी से बढ़नी शुरू हो गई थी.

2 /5

मोनालिसा सिर्फ अपनी फिल्मों और टीवी सीरियल्स के लिए ही नहीं, बल्कि अपनी स्टाइलिश अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा अक्सर ही अपने चाहने वालों के साथ अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिनका उनके फैंस को हमेशा ही बेसब्री से इंतजार भी रहता है.

3 /5

मोनालिसा ने हाल ही में फिर से अपना बोल्ड फोटोशूट कराया है. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस नए फोटोशूट की कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिन पर से फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. मोनालिसा यहां काफी अलग अंदाज में दिख रही हैं. उन्होंने इसमें ब्लू कलर का वेलवेट स्लिट गाउन पहना हुआ है. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने काफी हल्का मेकअप किया है.

4 /5

मोनालिसा ने अपनी आंखों को मैचिंग के ब्लू आई लाइनर से सजाया है. इसके अलावा उन्होंने व्हाइट स्टोन वाले हैंगिंग इयर रिंग्स पहने हुए हैं. इस फोटोशूट में सबसे ज्यादा ध्यान उनके हेयर स्टाइल ने खींचा है. मोनालिसा यहां बॉब कट हेयर स्टाइल में दिख रही हैं, हालांकि, यह उन पर काफी जच भी रहा है. उनका यह लुक उन्हें और हॉट बना रहा है.

5 /5

गौरतलब है कि मोनालिसा को भोजपुरी फिल्मों और टीवी सीरियल्स के अलावा हिन्दी टीवी शो 'नजर' में भी देखा जा चुका है. इस शो में वह नेगेटिव रोल में दिखी थीं. हालांकि, उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था. अपने इस अवतार से उन्होंने यह भी साबित कर दिया था कि उन्हें जो भी रोल दिया जाए, वह उसमें खरी उतर सकती हैं