भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लाल रंग की साड़ी में ढाया कहर, अब 'रात्रि के यात्री' के लिए हुईं तैयार

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा ही अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्होंने अपने रेड साड़ी वाले लुक से फैंस को दीवाना बना लिया है, जिसमें वह काफी बोल्ड दिख रही हैं.

1 /5

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं, बल्कि हिन्दी, बंगाली और मराठी भाषाओं में भी दिखाया है. मोनालिसा का जलवे फिल्मों तक ही सीमित नहीं हैं. उन्होंने छोटे पर्दे पर भी दर्शकों का खूब दिल जीता है. इसी के साथ अब बता दें कि मोनालिसा ने डिजिटल डेब्यू की भी तैयार कर ली है.

2 /5

मोनालिसा को जल्द ही वेब सीरीज 'रात्रि के यात्री' में देखा जाने वाला है. इसमें उन्हें एक बार फिर से अपने ग्लैमरस अवतार का तड़का लगाते देखा जाएगा. इस सीरीज के अपने लुक की एक झलक अब मोनालिसा ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. जिसे देख अब उनके फैंस उन पर से नजरें भी नहीं हटा पाते हैं. इस लुक में मोनालिसा सीक्वेंस वाली लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं.

3 /5

मोनालिसा ने इस साड़ी के साथ सीक्वेंस वाला ट्यूब स्टाइल ब्लाउड पहना है. उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए हैवी गोल्डन ज्वैलरी पहनी है. इसके अलावा उन्होंने लाल लिपस्टिक और बड़ी लाल बिंदी के साथ हाथों मे महावर भी लगाया है. ऐसे में अब साड़ी वाले लुक में भी मोनालिसा काफी बोल्ड दिख रही हैं. फैंस यहां उनकी तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

4 /5

गौरतलब है कि मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं अपने काम से प्यार करती हूं. हर एक्टिंग वाला प्रोजेक्ट अपने साथ कुछ नया लेकर आता है. पहली बार 'रात्री के यात्री' में कुछ नया करने जा रही हूं.' बता दें कि इस सीरीज में मोनालिसा को जैसमीन नाम की लड़की का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. उनका रोल का दिलचस्प होने वाला है.

5 /5

वैसे, मोनालिसा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस को भी अपने हर लुक के लिए फैंस से खूब प्यार मिलता है. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह वेब सीरीज में भी 'धब्बा' में भी दिखाई देने वाली है.