लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं Bhojpuri Actress मोनालिसा, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

छोटे पर्दे और भोजपुरी सिनेमा की मशहूर व खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) अक्सर किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

1 /6

छोटे पर्दे और भोजपुरी सिनेमा की मशहूर व खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) अक्सर किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण फैंस का दिल जीत ही लेती हैं.

2 /6

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मोनालिसा (Monalisa) ने आज अपनी मेहनत के जरिए अलग पहचान बनी ली है. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं. भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में एक मोनालिसा (Monalisa) का नाम भी शामिल है.मोनालिसा (Monalisa) की इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

3 /6

एक्टिंग के अलावा मोनालिसा (Monalisa) भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज शेयर कर फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं. लोग मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

4 /6

मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो रेड साड़ी में कहर ढा रही हैं. तस्वीरों को देख फैंस उनके दीवाने होते नजर आ रहे हैं.

5 /6

फोटोज में देखा जा सकता है कि मोनालिसा (Monalisa) खुले बाल, बड़ी ईयरिंग्स और एक बड़े से नेकलेस में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने रेड साड़ी वाले लुक को रेड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है.मोनालिसा का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

6 /6

फोटोज शेयर कर मोनालिसा (Monalisa) ने कैप्शन में लिखा, 'रेड हॉट लवर्स के लिए.' अभी तक इन तस्वीरों को 50 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों टीवी शो 'नमक इस्क का' में नजर आ रही हैं. उनके साथ ही इस सीरियल में श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा, विशाल आदित्य सिंह भी काम कर रहे हैं. इसके अलावा मोनालिसा 'बिस बॉस' का हिस्सा भी रह चुकी हैं.