36 साल की उम्र में भी बेहद बोल्ड है ये भोजपुरी एक्ट्रेस, निभा चुकी हैं अमिताभ बच्चन की बहू का रोल

36 साल की पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं.

1 /5

भोजपुरी की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनका नाम भोजपुरी की हॉट एक्ट्रसेस की लिस्ट में शुमार हैं. उन्होंने अपने अभिनय और डांस के जरिए लाखों दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ है. वह कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं.

2 /5

36 साल की पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. पाखी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज के जरिए तारीफें बटोरती रहती हैं.  

3 /5

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की इंस्टाग्राम पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग है.उनके पेज पर हर दिन उनकी नई अदा देखने को मिलती है. सोशल नेटवर्किंग साइट पर आपको उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएगी. पाखी हेगड़े अपने फैंस को भी निराश नहीं करती हैं और अक्सर अपनी पर्सनल फोटोज और वीडियोज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं.

4 /5

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस फेल हैं. वह अपने अभिनय और बोल्ड अवतार के जरिए टॉप अदाकाराओं को मात देती हैं. पाखी अब तक कन्नड़, मराठी फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह हर प्रोजेक्ट के लिए 10-12 लाख चार्ज करती हैं. पाखी ने भोजपुरी में 'बैरी पिया' से डेब्यू किया था. हालांकि अभिनेत्री को खास पहचान 'रिक्शावाला आई लव यू' से मिली. 

5 /5

अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को घायल कर चुकीं पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'द ग्रेट लीडर' में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में पाखी ने अमिताभ की बहू का किरदार निभाया था. आपको यह जानकर हैरान होगी कि फिल्म ‘प्यार मोहब्बत जिंदाबाद’ की शूटिंग के दौरान पाखी हेगड़े की जान बाल-बाल बची थी. दरअसल, फिल्म में ट्रेन के एक सीन में एक्ट्रेस को गंभीर चोट लगी थीं.