खतरों से खेल रही हैं भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी

भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों ColorsTV के शो खतरों के खिलाड़ी में स्टंट करती नजर आ रही हैं. रानी को अब तक उनके फैंस ने नाचते, गाते व अभिनय करते ही देखा है लेकिन अब खतरों से खेलते हुए देखना भी अलग अनुभव होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं रानी आज जिस मुकाम पर हैं वहां वह किस तरह से पहुंची है. आज हम आपको रानी चटर्जी की पहचान से लेकर अबतक के सफर के बारे में बताएंगे.

1 /10

रानी चटर्जी को आजतक उनके फैंस ने फिल्मों में अभिनय के साथ नाचते-गाते देखा है लेकिन अब रानी स्टंट करती देखी जा रही है.

2 /10

रानी चटर्जी खतरों के खिलाड़ी-10 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही है. और इस बार खतरा और भी खतरनाक होगा.

3 /10

रानी चटर्जी का असली नाम मिर्जा शेख हैं. फिल्मों में एंट्री के समय रानी का नाम मिर्जा शेख से रानी कर दिया गया. इसी तरह एक बार किसी पत्रकार ने रानी के नाम के आगे चटर्जी लगा दिया और उन्हें बंगाली बताया गया तो रानी ने भी अपना सरनेम रानी चटर्जी लिखना शुरू कर दिया.

4 /10

रानी चटर्जी ने 2004 में फिल्म ससुरा बड़ा पइसा वाला से अपने भोजपुरी फिल्म में अभिनय करियर की शुरुआत की. रानी भोजपुरी सिनेमा की ऐसी अदाकारा हैं जिनके नाम से भी फिल्में चलती हैं.

5 /10

पहली फिल्म रानी ने भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार मनोज तिवारी के साथ काम किया था. पहली फिल्म के लिए रानी को कई अवॉर्ड मिलें.

6 /10

रानी चटर्जी का जन्म मुबंई में हुआ है. और आज रानी भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हैं.  

7 /10

रानी को 2013 में फिल्म नागिन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला.

8 /10

2015 में मारीशस में आयोजित एक फिल्म समारोह में रानी चटर्जी को भोजपुरी सिनेमा के मोस्ट पॉपुलर अदाकारा के अवॉर्ड से नवाजा गया.

9 /10

अभिनय के अलावा रानी एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. अपनी फिल्मों के लिए रानी दो गानें भी गा चुकी हैं.

10 /10

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस में शामिल हैं. रानी ने लगातार कई हिट फिल्में दी हैं और लगभग 300 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.