कैजुअल लुक में दिखीं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, क्यूटनेस देख दीवाने हुए फैंस

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं.

1 /5

भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं अक्षरा सिंह (Akshara Singh) 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से निकलने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बीते कुछ समय में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है. इन दिनों वह लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं.

2 /5

‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को अपनी खूबसूरत जिदंगी की झलकियां दिखाती रहती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं.   

3 /5

अब एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं और बेहद क्यूट लग रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने रिप्ड जींस के साथ विंटर टॉप कैरी किया हुआ है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने काला चश्मा लगाया है और खुले बाल किए हुए हैं.

4 /5

फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने इस लुक को अपना विंटर स्टाइल बताया है. अक्षरा ने कैप्शन में लिखा, 'जॉयफुल स्टाइल. क्या आप सर्दियों के लिए तैयार हैं'. एक्ट्रेस की क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया है. फैंस उनके इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोज पर कमेंट का सिलसिला जारी है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स से तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

5 /5

अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो महापर्व छठ के मौके पर उनकी फिल्म 'विवाह 2' (Vivah 2) रिलीज की गई थी. इसमें वह चिंटू पांडेय के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. इसके अलावा वह हिंदी म्यूजिक वीडियो (Hindi Music Video) के लिए काम कर रही हैं.