बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने अजय देवगन के साथ फिल्म करने से किया इनकार, जानिए वजह

52 साल के एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म फूल और कांटे सेे की थी.  इसके बाद एक्टर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, सफल फिल्म करियर होने के बाद भी बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं ने अजय के साथ फिल्म करने से इनकार कर चुकी हैं. 

1 /5

एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म फूल और कांटे सेे की थी.  इसके बाद अजय ने कई सारी हिट फिल्में दी और खुद को इंडस्ट्री में साबित किया. अजय 52 वर्ष के हो चुके हैं लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. अजय आज भी बड़े निर्माता-निर्देशक की पसंद बने हुए हैं.

2 /5

सुपरहिट करियर होने के बाद भी बॉलीवुड की कई हसीनाएं हैं जो अजय के साथ काम नहीं करना चाहतीं. इस लिस्ट में पहला नाम है कटरीना कैफ. आपको बता दें कि फिल्म सिंघम के लिए निर्माता-निर्देशक की पहली पसंद कटरीना थी लेकिन उन्होंने फिल्म को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और फिर इसे करने से इनकार कर दिया.

3 /5

कटरीना कैफ के बाद फिल्म सिंघम के लिए दूसरी पसंद प्रियंका चोपड़ा थीं.  प्रियंका ने इस आइडिया को लंबे समय तक होल्ड पर रखा. प्रियंका के फिल्मी करियर को करीब 15 साल हो चुके हैं लेकिन उन्होंने अजय के साथ कोई भी फिल्म में काम नहीं किया है.

4 /5

दीपिका पादुकोण की बात करें तो वह उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्हें सलमान खान से लेकर अजय देवगन के साथ कई बार फिल्म करने का मौका मिला लेकिन उन्होंने अब तक किसी के साथ भी हामी नहीं भरी. दीपिका महिला केंद्रित फिल्मों पर ज्यादा फोकस करती हैं और यही वजह है कि वह किसी भी सुपरस्टार्स के साथ फिल्मों में कम ही नजर आती हैं.

5 /5

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट हैं. अजय फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और नोरा फतेही के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं इसके अलावा फिल्म आरआरआर से अजय साउथ सिनेमा में भी कदम रखने जा रहे हैं.