बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर की वाइफ

सुनील ग्रोवर को उनकी जबरदस्त कॉमेडी के लिए जाना जाता है. कपिल शर्मा के साथ मिलकर सुनील ने ऐसे-ऐसे कॉमिक किरदार निभाए कि एक्टर को उनकी नाम की जगह लोग गुत्थी, रिंकू भाभी और मशहू गुलाटी के नाम से पुकारने लगे.

1 /5

सुनील ग्रोवर को उनकी जबरदस्त कॉमेडी के लिए जाना जाता है. कपिल शर्मा के साथ मिलकर सुनील ने ऐसे-ऐसे कॉमिक किरदार निभाए कि एक्टर को उनकी नाम की जगह लोग गुत्थी, रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से पुकारने लगे.

2 /5

बहुत कम लोग जानते हैं कि सुनील ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 फिल्म प्यार तो होना ही था से की थी. इसके बाद सुनील छोटे और बड़े पर्दे पर कई छोटे-मोटे रोल में नजर आए लेकिन जो पॉपुलरिटी उन्हें कॉमेडी सरताज के रूप में मिली वह कभी नहीं मिली थी.

3 /5

अपनी कॉमेडी से जबरदस्त सफलता हासिल कर चुके एक्टर की फैन फॉलोइंग किसी भी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. इन दिनों कॉमेडी के अलावा सुनील का OTT प्लेटफॉर्म पर भी गजब का जलवा है. एक्टर तांडव, सनफ्लावर जैसे कई सीरीज में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों से लेकर फिल्म समीक्षकों का दिल जीत चुके हैं. लेकिन क्या आपको पता है सुनील ने अपनी कॉमेडी की शुरुआत घर से की थी.

4 /5

सुनील ग्रोवर की पत्नी आरती ग्रोवर बेहद खूबसूरत हैं लेकिन वह लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. इतने बड़े सेलिब्रिटी की पत्नी होने के बाद भी आरती सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है. सुनील ही कभी-कभी अपने फैमिली फोटो शेयर करते रहते हैं जहां उनकी पत्नी और बच्चे को देखा जाता है.

5 /5

आरती पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और वह एक सादगी पसंद महिला हैं. अपने एक इंटरव्यू में सुनील ने बताया था कि वह सबसे पहले अपनी पत्नी को ही अपने जोक्स सुनाते हैं और अगर वह उन्हें हंसाने में कामयाब हो जाते हैं उसके बाद वह जोक सुनील ऑडियंस के बीच सुनाते हैं.