इन सेलिब्रिटीज ने अपनी पहली बीबी को दिया धोखा और पड़ गए दूसरी हसीना के प्यार में

बॉलीवुड स्टार हो या कोई सेलिब्रिटी, ऐसे कई नाम है जिन्होंने दूसरी महिला के प्यार में पड़ कर अपनी पहली शादी को खत्म कर दिया. आज उन्हीं में से हम कुछ ऐसे प्यार के किस्से बता रहे हैं.

1 /10

अर्जुन रामपाल ने सुपर मॉडल रह चुकीं मेहर जेसिया से साल 1998 में शादी की थी. लेकिन उसके बाद अर्जुन का नाम ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान से जुड़ा. 

2 /10

कुछ समय बाद ही अर्जुन और मेहर अलग हो गए. जिसके बाद अर्जुन गैब्रिएला डेमेट्रिएस के साथ रहने लगे और दोनों का एक बेटा भी है.  

3 /10

बॉलीवुड अभिनेता और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने साल 2000 में अधुना भबानी से शादी की थी. करीब 17 साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए.

4 /10

पहले तो दोनों के अलग होने की वजह एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को बताया गया लेकिन उसके बाद फरहान की जिंदगी में शिबानी दांडेकर आ गई.

5 /10

फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने अपने बचपन की दोस्त पायल से साल 2001 में शादी की थी लेकिन इसी बीच आदित्य की जिंदगी में रानी मुखर्जी की एंट्री हो गई.  

6 /10

आदित्य ने रानी के लिए अपने 9 साल की शादी खत्म कर दी और इसके लिए उन्होंने पायल को करीब 50 करोड़ रुपये भी दिए. 

7 /10

बोनी कपूर मोना शौरी के साथ शादीशुदा जिंदगी बीता रहे थे और उनके दो बच्चे भी थे.

8 /10

लेकिन बोनी श्रीदेवी पर अपना दिल हार बैठे और उन्होंने मोना को धोखा दे दिया. मोना से तलाक लेकर बोनी ने श्रीदेवी से शादी कर ली.  

9 /10

एक्टर सैफ अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से लव मैरिज की लेकिन शादी के करीब 13 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया. दोनों की तलाक की वजह थी सैफ का अन्य लड़कियों के साथ नाम जुड़ना. 

10 /10

इस बात को एक इंटरव्यू में खुद सैफ ने भी स्वीकार किया और उसके बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली.