Birthday Special: इन 10 हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है रणबीर कपूर का नाम

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  बॉलीवुड के टॉप एक्टर में से एक हैं. आज रणबीर अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं, इस मौके पर हम आपको बताएंगे रणबीर के जीवन के उन 10 लड़कियों के बारे में जिनको रणबीर ने डेट किया है.

1 /11

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, रणबीर ऐसे स्टार हैं जो सोशल मीडिया से अब तक दूरी बनाए हुए हैं लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

2 /11

रणबीर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्मों की तरह अपने अफेयर्स और लिंक अप के लिए अकसर सुर्खियों में बने रहतेे हैं. आज हम बात करेंगे एक्टर के लाइफ में आई हसीनाओं की. सबसे पहले हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर की पहली गर्लफ्रेंड अवंतिका मलिक की जो एक एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकी हैं और वर्तमान में एक्टर इमरान खान की पत्नी हैं.

3 /11

रणबीर  (Ranbir Kapoor) का नाम नंदिता से भी जुड़ चुका है जो एक बेहतरीन फैशन डिज़ाइनर है. वह करिश्मा कपूर के एक्स पति की एक्स वाइफ रह चुकी हैं.

4 /11

फिल्मों में आने के बाद रणबीर  (Ranbir Kapoor) का नाम एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ जुड़ा. लेकिन दोनों ने अपने रिश्तों को कभी स्वीकार नहीं किया.

5 /11

फिल्म बचना ए हसीनों के सेट से रणबीर  (Ranbir Kapoor) का नाम एक्ट्रेस बिपाशा बसू के साथ भी जुड़ चुका है.

6 /11

रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण लंबे समय तक रिश्ते में रह चुके हैं. दीपिका तो रणबीर कपूर के प्यार में इतनी दीवानी हो चुकी थी कि उसने अपने गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू तक बना लिया था.

7 /11

रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) का नाम एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से भी जुड़ा, फिल्म अंजाना अंजानी में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था.

8 /11

 रॉकस्टार में रणबीर  (Ranbir Kapoor) और नरगिस की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया. फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसे शॉट्स भी लिए गए थे जिसमें दोनों की नज़दीकियां दिखाई गयी थी साथ ही शूटिंग के अलावा नरगिस और रणबीर साथ में काफी समय बिताते थे.

9 /11

फिल्म “अजब प्रेम की गजब कहानी” से शुरु हुई कटरीना और रणबीर  (Ranbir Kapoor) की कहानी का अंत भी कुछ अजब ही हुआ. कई सालों तक लिव इन में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

10 /11

रणबीर  (Ranbir Kapoor) का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस महिरा खान के साथ भी जुड़ा चुका है जब दोनों एक जगह पर सिगरेट का कश लेते हुए देखे गए. इसके अलावा दोनों ग्लोबल टीचर्स प्राइज सेरेमनी के दौरान दोनों लवबर्डस की तरह पेश आए थे.

11 /11

डेढ़ साल से यह जोड़ी एक-दूसरे को डेट कर रही है और आलिया अकसर रणबीर  (Ranbir Kapoor) के परिवार के साथ नजर आती हैं. खबरों की मानें तो जल्द ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध सकती है.