'देवों के देव महादेव' फेम सोनारिका भदोरिया ने दिखाया बोल्ड लुक, इन तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

'देवों के देव महादेव' से चर्चा में आई एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह फैंस के साथ अक्सर अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर सोनारिका की लेटेस्ट फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

1 /5

टीवी के सुपरहिट शो 'देवों के महादेव' (Devon Ke Dev Mahadev ) में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदोरिया (Sonarika Bhadoria) को इस शो से खास पहचान हासिल हुई. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी बढ़ गई. वहीं, सोशल मीडिया पर भी लोग एक्ट्रेस के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश करते रहते हैं. ऐसे में सोनारिका भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

2 /5

सोनारिका लगभग हर दिन फैंस के साथ अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इस बार वह बिकिनी पहने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं. इन फोटोज में सोनारिका बीच पर दिख रही हैं और अलग-अलग पोज देकर फोटोज क्लिक करवा रही हैं. अब उनकी इस फोटोज पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस इन तस्वीरों में उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इन फोटोज की खास बात यह है कि सोनारिका रात के अंधेरे में बीच पर मस्ती कर रही हैं.

3 /5

सोनारिका को जहां एक ओर 'देवों के देव महादेव' में माता सीता के रूप में बिल्कुल सोबर लुक में देखा गया था, वहीं फैंस के लिए उन्हें बिकिनी में देखना थोड़ा हैरान करने वाला है. अब इन फोटोज में सोनारिका ने को एनिमल प्रिंट की ब्रालेट और नियोन बॉटम पहने देखा जा सकता है. उनका ये अवतार अब तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है. इसके अलावा भी सोनारिका की फोटोज ने लोगों का ध्यान खींचा है.

4 /5

गौरतलब है कि सोनारिका अपने बोल्ड लुक के कारण जहां एक ओर फैंस से खूब तारीफें बटोरती रहती हैं. वहीं, दूसरी ओर इस वजह से वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. हालांकि, एक्ट्रेस को कभी इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा. अपने लुक्स को लेकर वह हमेशा ही बहुत बेबाक रही हैं.

5 /5

बता दें कि हिन्दी टीवी शोज के अलावा सोनारिका को कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी देखा जा चुका है. वह बॉलीवुड फिल्म 'सांसे' में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें फिल्मों में खास पसंद नहीं किया गया. सोनारिका पिछली बार टीवी शो 'इश्क में मरजावां' में नजर आई थीं. लेकिन उन्हें आज भी सिर्फ 'देवों के देव महादेव' की पार्वती के रूप में ही फैंस के बीच जाना जाता है. इसी शो ने उन्हें लोगों के बीच पहचान हासिल करवाई.कई बार ट्रोल होती है सोनारिका