एकता कपूर की दिवाली पार्टी में टीवी एक्ट्रेस ने दिखाईं अदाएं, लुक्स पर फिदा हुए फैंस

हर साल की इस तरह इस बार भी एकता कपूर के घर दिवाली सेलिब्रेशन देखने को मिला. इस खास मौके पर छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकाओं ने अपने दिलकश अंदाज का जादू फैंस पर खूब चलाया.

1 /7

मशहूर निर्देशक और टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर हर साल अपने घर पर दिवाली पार्टी रखती हैं. इस दौरान टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे शिरकत करते हैं. इस साल भी बीते बुधवार को एकता  के घर दिवाली का जश्न मनाया गया, जहां बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कार्तिक आर्यन सहित टीवी की कई हसीनाएं पहुंची.

2 /7

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में हिना खान ब्लू कलर का लहंगा पहने पहुंची थीं, जिस पर हल्की एम्ब्रॉयडरी हो रखी थी. इसके साथ उन्होंने गले में हेवी नेकलेस पहना था. हिना ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए हेवी मेकअप किया था. इसके साथ उन्होंने बालों को बांधा हुआ था, हल्का मेसी टच दिया था. कुल मिलाकर वह लुक में भी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

3 /7

मौनी रॉय पिछले कई सालों एकता की दिवाली पार्टी में शामिल होती आ रही हैं. इसके बार वह बेबी पिंक कलर के लहंगे में नजर आईं, जिस पर गोटा वर्क हो रखा था. मौनी यहां हेवी मेकअप किया और बालों को सॉफ्ट कर्ल के साथ खुला छोड़ा था. उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए सिर्फ मांग टीका पहना था. वह हमेशा की तरह मौनी यहां भी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

4 /7

क्रिस्टल डिसूजा की बात करें तो वह दिवाली पार्टी लुक में काफी अट्रैक्टिव दिख रही थीं. उन्होंने ब्लैक और सिल्वर शेड वाले खूबसूरत शाइनी लहंगा पहना था.  इसके साथ उन्होंने कानों में हेवी इयररिंग्स पहने थे. इस दौरान क्रिस्टल ने पैपराजी को कई पोज भी दिए. उनके इस लुक के भी लोग दीवाने हो रहे हैं.

5 /7

करिश्मा तन्ना भी एकता की इस पार्टी में शरीक होने के लिए पहुंचीं. उन्होंने इस दौरान डार्क पिंक कलर का लहंगा पहना था. इसके साथ हाल्का मेकअप किया था और लाइट वेट इयररिंग्स पहने थे. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए करिश्मा ने बालों को खुला छोड़ा था. करिश्मा भी यहां काफी अच्छी दिख रही थीं.

6 /7

एकता कपूर की पार्टी हो और उसमें अनिता हसनंदानी न पहुंचे, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. दरअसल, ये दोनों सालों से काफी क्लोज फ्रेंड्स हैं. ऐसे में अनिता इस दिवाली पार्टी में पति रोहित रेड्डी के साथ पहुंचीं. एक्ट्रेस ने यहां सिंपल सा रेड कलर का सूट पहना था. इसके साथ उन्होंने कानों में हेवी ईयररिंग्स और हाथों में लाल चूड़िया पहनी हुई थीं. इस सोबर में अनिता काफी सुंदर दिख रही थीं.

7 /7

एकता कपूर की खास दोस्त और एक्ट्रेस साक्षी तंवर भी इस पार्टी में दिखीं. उन्होंने यहां ब्लैक कलर की हैंडलूम साड़ी पहनी हुई थी. साक्षी यहां काफी सिंपल दिख रही थीं. उनके अलावा एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित पीले लंहगे में दिखीं. वहीं एक्ट्रेस सनाया ईरानी पति मोहित सहगल के साथ इस पार्टी में शरीक हुईं.