साड़ी में 'कसौटी जिंदगी की' प्रेरणा ने ढाया कहर, फोटोज हुई वायरल

छोटे पर्दे की अभिनेत्री और मॉडल एरिका फर्नान्डिज (Erica Fernandes) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हाल ही में एरिका ने अपना फोटोशूज करवाया है, जो फैंस का काफी पसंद आ रहा है. 

1 /6

टीवी के पॉप्युलर शो कसौटी जिंदगी की 2 से मशहूर हुईं एरिका फर्नान्डिज (Erica Fernandes) अपने ग्लैमर फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं. एरिका समय-समय पर अपने चाहने वालों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.   

2 /6

हाल ही में एरिका फर्नान्डिज (Erica Fernandes) ने अपना फोटोशूट करवाया है और फोटोज को फैंस के साथ साझा किया है. इन तस्वीरों में एरिका एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. 

3 /6

स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही एरिका फर्नान्डिज (Erica Fernandes) अपने फोटोशूट के लिए भी जानी जाती हैं. वैसे तो एरिका अपना फोटोशूट करवाती रहती हैं लेकिन एरिका का यह फोटोशूट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

4 /6

बता दें कि एरिका हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसलिए एरिका की काफी अच्छी खासी फैन फोलोइंग है.

5 /6

एरिका फर्नान्डिज ने साल 2017 में आई हिन्दी धारावाहिक कुछ रंग प्यार के से काफी लोकप्रियता हासिल की. इसके अलावा एरिका ने फिल्मी जगत में 'बबलू हैप्पी है' फिल्म से डेब्यू किया. 

6 /6

एरिका फर्नान्डिज का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस एरिका की तारीफ कर थक नहीं रहे. जिसमें एरिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं.