Esha Gupta ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी, दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) और मॉडल ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने बेबाक अंदाज के साथ-साथ अपनी फोटोज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर से ईशा गुप्ता ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

1 /5

इसमें कोई शक नहीं हैं कि ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. ईशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. और अपनी ग्लैमरस फोटोज को फैंस के साथ शेयर करती हैं. 

2 /5

हाल ही में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. इन तस्वीरों ने फैंस की नींद उड़ाई हुई है. ईशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई.

3 /5

ईशा अकसर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही अपनी एक सेल्फी फैंस के साथ शेयर की है. फैंस को ये फोटो काफी पसंद आ रही है.   

4 /5

इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचाया हुआ है. ईशा कई बार इन फोटोज के कारण ट्रोल भी हो चुकी हैं. लेकिन ईशा ट्रोल्स के सवालों से कतराती नहीं हैं. 

5 /5

ईशा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके हर पोस्ट पर लाखों फैन्स लाइक और कमेंट्स करते हैं. मालूम हो कि ईशा ने साल 2012 में आई फिल्म 'जन्नत 2' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.