साड़ी में दिखना चाहती हैं कमाल, तो सुरभी ज्योती के ब्लाउज डिजाइन को करें फॉलो

Fashion tips: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति अपनी एक्टिंग और फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. अधिकतर महिलाएं सुरभि ज्योति के फैशन सेंस को काफी पसंद करती हैं. आप भी खूबसूरत दिखने के लिए सुरभि ज्योति के इन ब्लाउज डिजाइन रिक्रिएट कर सकती हैं.

ब्लाउज साड़ी को और भी खूबसूरत बनाने का काम करता है. महिलाएं लेटेस्ट और ट्रेंडी साड़ी तो खरीद लेती हैं लेकिन ब्लाउज डिजाइन को लेकर दुविधा में रहती हैं. अगर आपको भी समझ नहीं आ रहा है कि किस तरह ब्लाउज डिजाइन इस साल 2024 ट्रेंड में है तो यह लेख आपके बहुत काम आ सकता है. आइए सुरभि ज्योति के इन लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन से आइडिया लेते हैं.

1 /5

अगर आप डिफ्रेंट और क्लासी दिखना चाहती हैं तो आप भी अपना ब्लाउज सुरभि ज्योति की तरह सिलवा सकती हैं. ये ब्लाउज आपको आकर्षित दिखा सकता है.

2 /5

अगर आप अपने ब्लाउज के लिए बैक डिजाइन सर्च कर रही हैं तो आप वी शेप में पीछे के गले को डिजाइन करवा सकती हैं. ये डिजाइन ज्यादातर पीछे के हुक वाले होते हैं.

3 /5

स्टाइलिश के साथ एलिगेंट दिखने के लिए आप ये ब्लाउज डिजाइन करवा सकती हैं. स्वीट हार्ट नेक ब्लाउज देखने में बहुत ही प्यारा और खूबसूरत लगता है.

4 /5

रॉयल लुक अगर आप चाहती हैं तो आप अपने ब्लाउज को टर्टल नेक में डिजाइन करवा सकती हैं. इस ब्लाउज को आप नेट में भी डिजाइन करवा सकती हैं.

5 /5

अगर आप साड़ी में स्टाइलिश और एलिगेंट लुक चाहती हैं तो आप सुरभि ज्योति का ये ऑफ शोल्डर ब्लाउज सिलवा सकती हैं. इसे आप प्लेन या नेट की साड़ी के साथ पहन सकती हैं. ये ब्लाउज आपको स्टनिंग लुक दे सकता है.