Diwali 2022: दिवाली के दिन ट्राई करें ये ट्रेंडी मेकअप लुक, दिखेंगी सबसे खूबसूरत

दिवाली के त्योहार घर और बाहर रौनक देखने को मिलती है. खासकर महिलाओं के बीच दिवाली का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. दिवाली के दिन दोस्तों और रिश्तेदारों का आना जाना लग रहता है. ऐसे में महिलाएं इस दिन खूबसूरत लुक के लिए ट्रेडिशनल आउटफिट पहनती हैं. इसी साथ अपने मेकअप और हेयरस्टाइल का खास ध्यान रखती है. आइए जाते हैं दिवाली के मौके पर आपके के लिए परफेक्ट मेकअप लुक. 

 

1 /5

सन किस्ड मेकअप इन दिनों काफी ट्रेंड में बना हुआ है. आम लड़कियों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सन किस्ड मेकअप पसंद करती हैं. दिवाली के मौके पर आप सन किस्ड मेकअप कर सकती हैं. इस मेकअल लुक को कैरी करने के लिए बीबी क्रीम का उपयोग करें. इसके बाद चीकबोन्स पर हाइलाइटर लगाएं. आखों पर गोल्डन या फिर शिमरी आईशैडो लगाएं. काजल और मस्कारा लगाकर अपना आई मेकअप कंप्लीट करें.  पिंक लिपस्टिक लगाकर अपना मकअप कंप्लीट करें. 

2 /5

पिछले कुछ सालों से स्मोकी आई मेकअप फैशन में बना हुआ है. दिवाली के मौके पर लाइट कलर के आउटफिट के साथ आप स्मोकि आई मेकअप कर सकती हैं. मेकअप के लिए चेहरे पर फाउंडेशन का बेस बनाएं. इसके बाद ब्राउन और ब्लैक कलर का आईशैडो लगाएं. पिंक बल्श और लाइट लिपस्टिक लगाकर अपना मेकअप लुक कंप्लीट करें.   

3 /5

फेस्टिव सीजन में खूबसूरत लुक के लिए आप शिमरी मेकअप भी कर सकते हैं. दिवाली के मौके पर शिमरी मेकअप के लिए सबसे पहले फाउंडेशन लगाएं. इसके बाद  चीक बोन्स और नोज ब्रिज पर हाइलाइटर लगाएं. आंखों पर गोल्डन आई शैडोल लगाएं. अब काजल और मस्कारा लगाएं. अपनी ड्रेस के अनुसार लिपस्टिक लगाकर अपना लुक कंप्लीट करें.   

4 /5

इन दिनों महिलाओं में मिनिमल मेकअप लुक का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. फेस्टिव सीजन में सिंपल और ग्लोइंग लुक के लिए आप मिनिमल मेकअप लुक कैरी कर सकते हैं. इस लुक को रिक्रिएट करने के लिए आईलिड्स पर सिल्वर आई शैडो लगाएं. अब इसके बाद पलकों पर मस्कार लगाएं. गालों पर पिंक ब्लश लगाएं. मस्कारा लगाकर अपना मेकअप लुक पूरा करें. 

5 /5

दिवाली के खास मौके के लिए सटल मेकअप एकदम परफेक्ट है. दिवाली पर खूबसूरत लुक के लिए आप सटल मेकअप कर सकते हैं. चेहरे पर फाउंडेशन का बेस बनाएं. इसके बाद आईब्रो को डिफाइन करें. अब पलकों पर मस्कारा लगाएं. ग्लॉस लगकर अपना लुक कंप्लीट करें.