फेस्टिव सीजन के लिए तैयार है ये 5 luxurious कारेंं, जानें कीमत

हर साल भारत में फेस्टिव सीजन (Festive Season) में ऑटो सेक्टर (Auto Sector) सभी ग्राहकों के लिए साल की सबसे बड़ी सेल लॉन्च करता है. और इसी के साथ ऑटो उद्योग ने खरीदारों को लुभाने के लिए पहले से ही नई कारों की ऑकर्षक ऑफर्स के साथ सेल शुरू कि है. अगर आप भी लग्जरी कार लेने का प्लान कर रहे हैं तो इन 5 कारों में से कोई भी आप खरीद सकते हैं.

  • Oct 16, 2020, 17:18 PM IST
1 /5

स्विफ्ट ने भारत में और यहां तक ​​कि विदेशों में भी अपने लिए एक पंथ जैसा निर्माण किया है. कंपनी जल्द ही एक नया रिवाइज्ड एडिशन लॉन्च करने जा रही है. हालांकि, कंपनी को मौजूदा K12 इंजन के peppeiness को बढ़ाने के लिए एक नया पावरट्रेन पेश करने की उम्मीद है. कार इस महीने के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है.

2 /5

हुंडई ने क्रेटा के नए वर्जन और यहां तक ​​कि फीचर-पैक वेन्यू के लिए कॉम्पैक्ट एसयूवी के रेफरेंस में एक प्रभावशाली लाइन-अप है, जो सबसे ज्यादा कॉम्पिटेटिव सेगमेंट में से एक में कंपनी का फ्रंटलाइन वॉरियर है. कंपनी इस महीने के अंत में नया i20 लॉन्च करेगी और दिवाली (नवंबर) से पहले कार की बिक्री शुरू कर देगी. नई प्रीमियम हैचबैक को न केवल एक डिज़ाइन ओवरहाल मिलेगा, बल्कि नए BS6 अनुपालन इंजन ऑप्शन भी मिलेंगे, जो करंट जनरेशन के पावरट्रेन से ज्यादा बेहतर होने की उम्मीद है. कार को मॉडर्न टेक्नोलॉजी से भी भरा जाएगा.

3 /5

ऑडी अपने मौजूदा लोगों के अलावा पहली बार लग्जरी सेगमेंट के ग्राहकों को टार्गेट करेगा जो परिवार के लिए रिप्लेसमेंट या दूसरे कारों की तलाश में हैं. नई कार पहले से ही 2 लाख के अमाउंट पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है. एसयूवी को 2-लीटर पेट्रोल इंजन से संचालित किया जाएगा जो 'Quattro'टे क्नोलॉजी के साथ आता है. नई कार को अलग-अलग इलाकों में बेहतर कंट्रोल के लिए four-wheel ड्राइव सिस्टम मिलेगा.

4 /5

लग्जरी कार मेकर कंपनी बीएमडब्ल्यू भारत में एक नया एंट्री-लेवल वाहन लॉन्च करने जा रही है. नई बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ कंपनी की सबसे सस्ती कारों में से एक होगी. यह 2 Series Gran Coupe BMW X1 के जैसे प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करेगा. कार पेट्रोल और डीजल दोनों पावरट्रेन में ग्लोबली उपलब्ध है. लेकिन, भारतीय खरीदार को केवल 2.0-लीटर इंजन के साथ डीजल वर्जन खरीदने का ऑप्शन दिया जा सकता है.  

5 /5

टाटा कंपनी जल्द ही एक नया टर्बो पेट्रोल वर्जन पेश कर सकती है जिसमें 1,109 सीसी रेवोट्रॉन तीन-सिलेंडर इंजन की सुविधा दी गई है. इस नए इंजन के 5,500 आरपीएम पर 108 पीएस पावर और 140 एनएम पीक टॉर्क को मंथन करने की उम्मीद है.