संस्कारी सनी लियोनी का ये रुप देखा नहीं होगा आपने !

कभी एडल्ट स्टार रही सनी लियोनी का नाम सामने आते ही कम कपड़ों में उनकी तस्वीर दिमाग में आ जाती हैं. लेकिन भारत आने के बाद सनी लियोनी बदल गई हैं. हम आपके लिए लेकर आए हैं सनी लियोनी का वो संस्कारी रूप जो अब तक आपकी निगाहों के सामने नहीं आया होगा-  

 

 

1/18

एडल्ट स्टार के तौर पर जानी जाने वाली सनी लियोनी को पोर्न फिल्मों की वजह से दुनिया ने जाना. लेकिन भारत आने के बदा सनी लियोनी ने एडल्ट इंडस्ट्री से तौबा कर ली. अब सनी लियोनी अपने पति और बच्चों के साथ बेहद खुश हैं और भारतीय संस्कृति के अनुरुप ही दिखाई देती हैं. 

2/18

सनी लियोनी का असली नाम करणजीत कौर वोहरा है. उनका जन्म 13 मई 1981 को हुआ था. 

 

3/18

सनी लियोनी के पास कनाडा और अमेरिका की दोहरी नागरिकता है. उन्होंने साल 2011-12 में फिल्म जिस्म-2 से बॉलीवुड में कदम रखा था. सनी लियोनी ने रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन-5 में हिस्सा लेने के लिए भारत आई थीं और यहीं की होकर रह गईं. 

4/18

सनी लियोनी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह हिंदी फिल्मों में कई आइटम गानों में काम कर चुकी हैं. 

5/18

सनी लियोनी का जन्म ओंटारियो में एक सिख पंजाबी परिवार में  हुआ था. उनका पोर्न स्टार बनने का फैसला उनके परिवार के लिए बेहद अजीबोकरीब रहा. 

 

6/18

सनी लियोनी को पोर्न स्टार के तौर पर पूरी दुनिया में पहचान मिली. बॉलीवुड में आने के बाद सनी लियोनी ने अपनी पिछली एडल्ट स्टार की जिंदगी से पूरी तरह पीछा छुड़ा लिया और पूरी तरह भारतीय रंग में आ गईं. 

7/18

सनी लियोनी के पिता तिब्बत में जन्मे और दिल्ली में पले बढ़े थे. उनकी मां हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से गांव की रहने वाली थीं. 

8/18

सनी लियोनी अब एक जानी पहचानी बॉलीवुड स्टार हैं. वह 20 से भी ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

 

9/18

सनी लियोनी ने तीन बच्चों को एडॉप्ट किया है. वह अपने तीनो बच्चों और पति डेनियल वेबर के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. 

10/18

सनी लियोनी इंटरनेट पर तलाश की जाने वाली नंबर वन सेलिब्रिटी हैं. 

 

11/18

सनी लियोनी की जिंदगी में आम लोगों की बेहद ज्यादा दिलचस्पी है. यही वजह है कि जब उनकी बायोपिक सीरिज 'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' रिलीज हुई तो इसे करोड़ो दर्शकों ने देखा.

12/18

'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' का सीजन टू भी आ चुका है. पहले सीजन में सनी लियोनी के पोर्न स्टार बनने तक की कहानी दिखाई गई थी. 

 

13/18

'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के सीजन टू में सनी लियोनी के अपनी पति डेनियल वेबर के साथ बिताई गई जिंदगी के बारे में दिखाया गया है.  

14/18

सनी लियोनी ने साल 2011 में डेनियल वेबर के साथ शादी की थी. उन्होंने सबसे पहले निशा नाम की बच्ची को महाराष्ट्र के लातूर से एडॉप्ट किया था. 

 

15/18

सनी लियोनी बचपन से ही आत्मनिर्भर होना चाहती थीं. उन्होंने 14 साल की उम्र में एक बेकरी पर काम करना शुरु कर दिया था. 

16/18

सनी लियोनी ने बचपन में घर घर जाकर न्यूज पेपर बांटने का काम भी किया है. 

17/18

सनी लियोनी अब मुंबई में ही रहती हैं और अपने तीनों बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हैं. वो भारत आकर बेहद खुश महसूस करती हैं. 

18/18

सनी लियोनी की फिल्मों के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर काम के प्रति उनके समर्पण की बेहद तारीफ करते हैं. क्योंकि सनी लियोनी फिल्मों की शूटिंग के समय जमकर मेहनत करती हैं.