Bollywood Wives: सुनीता के एक टच से बदल गई थी गोविंदा की जिंदगी, दिलचस्प है प्रेमकहानी

पर्दे पर अपने डांस, अभिनय और कॉमेडी से हर सिनेमाप्रेमी के दिल में जगह बना चुके सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. सुपरस्टार बनने से पहले ही गोविंदा ने गर्लफ्रेंड सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) से शादी रचा ली थी लेकिन उसके बाद उनकी जिंदगी में दूसरी हसीना की एंट्री हो गई.

1 /7

90 के दशक के टॉप एक्टर गोविंदा जितनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहे हैं उससे ज्यादा अपनी शादी और लव स्टोरी को भी लेकर खबरों में बने रहें. गोविंदा जिस समय अपने करियर के पीक प्वाइंट पर थे उस समय वह दो हसीनाओं के साथ अपने अफेयर को लेकर भी लाइमलाइट में थे.

2 /7

गोविंदा जब बी कॉम में थे उस समय सुनीता आठवीं क्लास में थीं. सुनीता गोविंदा के डेब्यू फिल्म मेकर की साली थी जिसके जरिए गोविंदा सुनीता से मिले. इसके बाद पार्टियों में भी दोनों की मुलाकात होती रहती थी. एक दिन गोविंदा और सुनीता पार्टी से लौट रहे थे उसी वक्त गोविंदा का हाथ सुनीता से टच हो गया. जैसे ही दोनों का हाथ टच हुआ सुनीता ने गोविंदा के हाथों को पकड़ ही लिया और उसके बाद यह हाथ कभी नहीं छूटा.

3 /7

गोविंदा और सुनीता जब डेट कर रहे थे उसी समय गोविंदा की जिंदगी में एक्ट्रेस नीलम ने एंट्री की. नीलम और गोविंदा ने 10 फिल्में साथ की और उसमें से 6 फिल्में हिट रही. गोविंदा और नीलम की जोड़ी को पर्दे पर लोग काफी पसंद करते थे. इसके अलावा गोविंदा को भी नीलम बेहद पसंद थी. खबरों की मानें तो गोविंदा ने अपनी जिंदगी में नीलम के आने के बाद सुनीता संग अपनी सगाई भी तोड़ दी थी.

4 /7

गोविंदा के पिता को भी नीलम बहुत पसंद थी और वह नीलम को घर की बहू बनाना चाहते थे. लेकिन गोविंदा की मां ने एक्टर से कहा कि उन्होंने जिससे शादी का वादा किया है उन्हीं से शादी करें. जिसके बाद गोविंदा ने मां की बात मानते हुए 1987 में शादी रचा ली. शादी की बात एक्टर ने करीब 4 साल तक मीडिया से छिपाकर रखा. 

5 /7

शादी के बाद भी गोविंदा और नीलम के बीच प्यार बना रहा जो पर्दे पर देखा गया. नीलम ने गोविंदा से अलग होने के बाद कई सालों तक शादी नहीं की. 2011 में नीलम ने एक्टर समीर सोनी संग सात फेरे लिए.

6 /7

बहुत कम लोग जानते हैं कि गोविंदा और सुनीता ने दो बार शादी रचाई. दरअसल सुनीता की मां चाहती थीं कि 49 वर्ष के होने के बाद वह दोबारा शादी करें जिस वजह से जब वह 49 साल की हुई तो 2015 में गोविंदा संग फिर से पूरे रीति रिवाज के साथ विवाह बंधन में बंधी.

7 /7

गोविंदा और सुनीता के बीच बेस्टफ्रेंड जैसे संबंध है. गोविंदा ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि पहले सुनीता ने गोविंदा को इशारा दिया था कि वह उन्हें पसंद करती थी क्योंकि गोविंदा शर्मीले किस्म के थे. सुनीता हमेशा से ही बेबाक और बोल्ड स्वभाव की रही हैं.