हार्दिक पांड्या से अलग होकर और मालदार हो जाएंगी Natasa? जानें- कितनी है भारतीय क्रिकेटर की Ex Wife की नेटवर्थ

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अलग हो गए हैं. दोनों ने बीते गुरुवार को इस बात की जानकारी दी. अब चर्चा तेज हो गईं हैं कि नताशा को हार्दिक से कितनी रकम मिलेगी. इस बीच आपको बताते हैं नताशा की नेटवर्थ कितनी है.   

Natasa Stankovic Net Worth: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अलग हो गए हैं. दोनों ने बीते गुरुवार को इस बात की जानकारी दी. अब चर्चा तेज हो गईं हैं कि नताशा को हार्दिक से कितनी रकम मिलेगी. इस बीच आपको बताते हैं नताशा की नेटवर्थ कितनी है. 

 

1 /5

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर तलाक की जानकारी दी थी. तलाक के साथ दोनों का चार साल का रिश्ता खत्म हो गया है. नताशा पेशे से नताशा स्टेनकोविक एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं.   

2 /5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नताशा की नेटवर्थ की बात करें तो उनकी इनकम पति से चार गुना कम है. नताशा सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के तौर पर भी कमाई करती हैं. एक अनुमान के मुताबिक नताशा की नेटवर्थ तकरीबन 20 करोड़ रुपये है. उन्होंने ये रकम मॉडलिंग, डांस, विज्ञापन के जरिए कमाई है.   

3 /5

तलाक के बाद हार्दिक से उन्हें एलिमनी मिल सकती है और ये रकम अच्छी खासी हो सकती है. इसके बाद नताशा की नेटवर्थ में काफी बढ़ोतरी हो सकती है. बता दें कि नताशा सर्बिया की हैं. बॉलीवुड में आकर उन्होंने मॉडलिंग की, फिर धीरे-धीरे अपने नाम कमाया. उन्हें कई म्यूजिकल वीडियो में भी देखा गया है. 

4 /5

बता दें कि, हार्दिक पांड्या और नताशा ने साल 2020 में कोरोना महामारी के दौरान गुपचुप शादी की थी. उस दौरान नताशा पहले से ही प्रेग्नेंट थीं. इसके बाद दोनों ने वैलेंटाइन डे पर एक बार फिर शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

5 /5

कई लोग नताशा और हार्दिक के बेटे की कस्टडी पर भी सवाल कर रहे हैं. दोनों ने अपनी पोस्ट में बताया था कि अगत्सय के लिए को-पैरेंटिंग करेंगे. नताशा फिलहाल बेटे के साथ मायके में हैं.