देखें रणदीप हुड्डा और लीन लैशराम की खूबसूरत वेडिंग फोटोज

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स में से एक रणदीप हुड्डा हाल ही में शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उन्होंने मणिपुरी रीति रिवाजों के साथ अपनी गर्लफ्रेंड लीन के साथ शादी रचाई है. ऐसे में उनकी शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं. दोनों का लुक लोगों को खूब आकर्षित कर रहा है.

रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा शानदार एक्टर की सूची में आते हैं. एक्टर में गर्लफ्रेंड लीन के साथ मणिपुरी रीति रिवाजों के साथ शादी रचाई है. दोनों की शादी के तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आइये इस शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें देखते हैं.  

1 /5

बॉलीवुड के मशहूर और मंझे हुए कलाकारों में से एक रणदीप हुड्डा ने कल अपनी गर्लफ्रेंड लीन के साथ शादी रचाई है. दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं.

2 /5

रणदीप ने मणिपुरी रीति रिवाजों के साथ अपनी गर्लफ्रेंड लीन लैशराम के साथ शादी रचाई है. मैतेई रिवाज में हुई दोनों की शादी की तस्वीरें लोगों के आर्कषण का केंद्र बन रही हैं.

3 /5

रणदीप और लीन की मुलाकात एक थिएटर ग्रुप के जरिए हुई थी. दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं. दोनों ही पेशे से एक्टर हैं लेकिन दोनों ने कभी एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है.

4 /5

रणदीप ने लीन के लिए एक प्यारा बर्थडे पोस्ट भी किया था. इसी के बाद दोनों की डेटिंग की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थीं. अब दोनों काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

5 /5

रणदीप की पत्नी लीन लैशराम भी पेशे से एक एक्टर हैं. वो मैरी कॉम, ओम शांति ओम, रंगून और हैट्रिक जैसी मूवीज में नजर आ चुकी हैं.