Hina Khan ने करवाया विंटर फोटोशूट, जमकर हो रही हैं वायरल

हिना खान (Hina Khan) उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हिना अकसर अपने फैंस के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर हिना ने अपनी विंटर फोटोज शेयर की हैं. 

 

1 /5

स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही हिना खान (Hina Khan) अपने बेबाक अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं. वैसे तो हिना आए दिन अपना फोटोशूट (Hina Khan PhotoShoot) करवाती हैं लेकिन हिना का यह फोटोशूट बाकी सब से अलग है.  

2 /5

हाल ही में हिना खान ने इंस्टाग्राम (Hina Khan Instragram) पर अपने चाहने वालों के लिए कुछ फोटोज शेयर की है. हिना की यह फोटो काफी वायरल हो रही है. हिना ने अपना विंटर फोटोशूट (Winter PhotoShoot) करवाया है. जैसा कि आप देख सकते हैं हिना इन फोटोज में काफी स्टाइलिश लग रही हैं. यह हिना का ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट (Black And White PhotoShoot) है.   

3 /5

तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने लिखा यह विंटर सीजन है इसलिए यह हॉट फैशन मुझे गर्म रखता है. फोटोशूट में हिना खान (Hina Khan) हाई बूट्स और व्हाइट फर्र वाली जैकेट में नजर आ रही हैं. हिना बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  

4 /5

फैंस इन फोटोज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैंस खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. फोटोज में हिना खान (Hina Khan) के बाल भी लहरा रहे हैं. हिना ने हर बार की तरह इस बार भी सबका दिल जीत लिया. 

5 /5

बात अगर हिना खान (Hina Khan) के वर्क फ्रंट की करें तो वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauahar Khan) के साथ बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर सीनियर नजर आईं थीं. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी.