सोबर लुक में हिना खान ने जीता दिल, कहां ले जाने की है तैयारी?

हिना खान (Hina Khan) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. 

1 /5

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से घर-घर में अपनी खास और अलग पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह अपने बेहतरीन अभिनय से करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.   

2 /5

एक्टिंग के साथ-साथ हिना खान (Hina Khan) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. 

3 /5

हिना खान (Hina Khan) एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और प्यारी लग रही हैं. हिना की ये फोटोज फैंस को दीवाना बना रही हैं. साथ ही उनकी दिलकश अदाओं के फैंस कायल हो रहे हैं. 

4 /5

इन तस्वीरों में हिना खान (Hina Khan) पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. फोटोज में देखा जा सकता है कि वह पिंक कलर के क्राप टॉप और प्लाजो पहने हुए बेहतरीन लग रही हैं. हर तस्वीर में हिना अलग-अलग पोज मारती नजर आ रही हैं. फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'चलें'. अब फैंस यही जानना चाहते हैं कि हिना कहां जाने की बात कर रही हैं? फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

5 /5

हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उन्हें एक्टर शाहीर शेख के साथ म्यूजिक वीडियो 'बारिश बन जाना' में देखा गया था. इस गाने को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. इसके अलावा हिना के 'पत्थर वरगी' गाने को भी काफी सराहा है. हिना खान (Hina Khan) ने टीवी के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.