क्या सच में आप भी इस हसीना को मानते हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला?

जेसिका अल्बा (Jessica Alba) हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई सारी फिल्में की जिसमें हनी,  Fantastic Four (2005), Valentine's Day (2010), Mechanic: Resurrection (2016) की है. अल्बा को कई मैगजीन ने दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के खिताब से नवाजा है. Resurrection (2016) की है. अल्बा को कई मैगजीन ने दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के खिताब से नवाजा है.

1 /6

जेसिका अल्बा (Jessica Alba) हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है. अल्बा ने कई सारी फिल्में की जिसमें हनी,  Fantastic Four (2005), Valentine's Day (2010), Mechanic: Resurrection (2016) जैसी फिल्में शामिल है. 

2 /6

अल्बा  (Jessica Alba) महज 5 साल की थी तब से वह एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. 12 साल की उम्र में अल्बा ने एक्टिंग क्लास लेनी शुरू की. एक्टिंग क्लास के महज 9 महीने बाद ही अल्बा को एक एजेंट ने साइन कर लिया.

3 /6

अल्बा (Jessica Alba) एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और यहीं वजह है कि हजारों लड़कियों में से उन्हें टीवी सीरीज डार्क एंजल के लिए चुना गया था.

4 /6

Men's Health, Vanity Fair and FHM मैगजीन ने अल्बा (Jessica Alba) को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बताया है.

5 /6

अल्बा (Jessica Alba) ने बतौर यंग एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत 1993 में कॉमेडी कैंप से की. जिसके बाद 1994 में वह Nowhere में नजर आई.

6 /6

अल्बा (Jessica Alba) की तस्वीरें देख यह कहना कोई गलत नहीं होगा.