घर में होगी छप्पर फाड़ पैसों की बौछार, बस तिजोरी में रख लें ये सफेद चीज

अगर आपको लंबे समय से धन की हानि हो रही है या कर्ज से परेशान हैं तो आपको फिटकरी ये कुछ उपाय जरूर करने चाहिए, इससे माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और आपकी घर की आर्थिक स्थिति ठीक हो सकती है.

घर की तिजोरी में फिटकरी रखने से माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और आपको इसका शुभ परिणाम जल्दी मिल सकता है. ऐसा माना जाता है कि फिटकरी धन को आकर्षित करती है और इससे वास्तु दोष भी दूर होते हैं तो चलिए जानते हैं  इसके उपाय क्या हैं?

 

1 /6

हम सभी धन लाभ के लिए कोई न कोई उपाय करते हैं.  ऐसे ही एक और फिटकरी का चमत्कारिक उपाय बताने वाले हैं, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है.

2 /6

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर की तिजोरी में फिटकरी रखने से माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और घर में कभी धन की कमी नहीं होती है. चलिए जानते हैं वास्तु शास्त्र के अनुसार क्या उपाय कर सकते हैं?  

3 /6

अगर आपके ऊपर ग्रह दोष चल रहा है और उसके कारण आपको धन की हानि हो रही है तो तिजोरी में फिटकरी रखने से आपको राहत मिल सकती है.

4 /6

यदि आप इसका शुभ प्रभाव देखना चाहते हैं तो आपको शुक्रवार के दिन लाल कपड़े में फिटकरी को लपेटकर माता लक्ष्मी के मंदिर में रखने से आपको लाभ मिल सकता है 

5 /6

 इसके अगले शुक्रवार को आप फिटकरी को मंदिर से निकालकर लाल गुलाब के फूल के साथ घर की तिजोरी में रख दीजिए और गुलाब के फूल को लगातार 11 शुक्रवार तक बदलकर दूसरा रखना है.

6 /6

Disclaimer:यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.