ऋतिक रोशन की ऑनस्क्रीन बहन हो चुकी हैं बेहद बोल्ड, बॉलीवुड हसीनाओं पर पड़ रही हैं भारी

फिल्म अग्निपथ में ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा चौहान के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस कनिका तिवारी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खीच रही हैं. कनिका की तस्वीरें हर किसी को उनका दीवाना बना रही हैं.

1 /5

2012 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'अग्निपथ' में एक और चेहरा ऐसा था जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खीचा, वो नाम है कनिका तिवारी (Kanika Tiwari) का. फिल्म में ऋतिक की बहन शिक्षा चौहान का किरदार निभाने वालीं कनिका की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को हैरान कर दिया है.

2 /5

कनिका का लुक देख लोग दंग रह गए हैं. 'अग्निपथ' में उन्होंने चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था, जिसकी क्यूटनेस को लोगों ने काफी पसंद किया था. कनिका उस समय सिर्फ 15 साल की थीं और 10वीं बोर्ड एग्जाम की भी तैयारियां कर रही थीं. इस फिल्म में भी वह बहुत सीधी-साधी सी लड़की के किरदार में दिखी थीं. अब 9 सालों में उनमें जो बदलाव दिख रहा है वह सभी के होश उड़ा रहा है.

3 /5

गौरतलब है कि कनिका को 'अग्निपथ' में 6,000 लड़कियों का ऑडिशन करने के बाद शिक्षा की भूमिका के लिए चुना गया था. वहीं, उन्होंने इस किरदार को निभाया भी इतनी खूबसूरती से की वह सीधा दर्शकों के दिलों में उतर गईं. अब उनका गॉर्जियस अंदाज सभी को दीवाना बना रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों पर काफी कमेंट्स करते हुए उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

4 /5

कनिका तिवारी हिन्दी सिनेमा के अलावा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में बनी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. ऐसे में कनिका के चाहने वाले अब साउथ सिनेमा में भी काफी हैं. हालांकि, कनिका को बॉलीवुड में सिर्फ एक ही फिल्म में देखा गया है. वैसे, कनिका को पहली ही फिल्म से काफी लोकप्रियता हासिल हो गई थी. बॉलीवुड से दूर से रहकर भी वह इंस्टाग्राम के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं.

5 /5

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कनिका तिवारी का छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया से खास रिश्ता है. दरअसल, कनिका और दिव्यांका कजिन्स हैं. हालांकि, दोनों कभी कैमरा पर साथ नहीं नजर आईं और न ही दिव्यांका ने कभी इस बारे में कोई जिक्र किया.